26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

हादसे में छात्रा की मौत, नाराज लोगों ने बस फूंकी, पुलिस पर किया पथराव

बोलपुर थाना अंतर्गत शांतिनिकेतन के पाठ भवन की द्वितीय वर्ष की थी छात्रा पुलिस पर जबरन वसूली व प्रशासन की उदासीनता लगाया आरोप पानागढ़ : बीरभूम जिले के बोलपुर थाना अंतर्गत शांतिनिकेतन के पाठ भवन की द्वितीय वर्ष की एक छात्रा की शुक्रवार सुबह स्कूल जाने के क्रम में अनियंत्रित एक यात्री बस ने कुचल […]

बोलपुर थाना अंतर्गत शांतिनिकेतन के पाठ भवन की द्वितीय वर्ष की थी छात्रा

पुलिस पर जबरन वसूली व प्रशासन की उदासीनता लगाया आरोप
पानागढ़ : बीरभूम जिले के बोलपुर थाना अंतर्गत शांतिनिकेतन के पाठ भवन की द्वितीय वर्ष की एक छात्रा की शुक्रवार सुबह स्कूल जाने के क्रम में अनियंत्रित एक यात्री बस ने कुचल दिया. मौके पर ही छात्रा की मौत हो गई. घटना के बाद स्थानीय लोगों का आक्रोश फूट पड़ा तथा बस को आग लगाकर दिया. घटना के बाद पथ अवरोध के कारण स्थिति भयावह रूप कर ली. मौजूद चेक पोस्ट पर भी हमला किया. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस वाहिनी के साथ लोगों की झड़प हो गई और पथराव शुरू कर दिया.
परिस्थिति तनावपूर्ण होते देख लोगों को समझा-बुझाकर परिस्थिति को नियंत्रित करने की कोशिश की गई. लोगों का आरोप है कि पुलिस की जबरन वसूली तथा प्रशासन की उदासीनता के कारण द्वितीय कक्षा की छात्रा को आज असमय मृत्यु के गाल में सामना पड़ा. शुक्रवार सुबह 11 बजे के करीब जामबुनी मोड़ चेकपोस्ट के पास तीव्र गति से आ रही अन्नपूर्णा नामक बस अनियंत्रित होकर चेकपोस्ट पर टक्कर मारते हुए सड़क के किनारे छात्रा को अपनी चपेट में ले लिया.
मौके पर ही अंकिता पाल नामक छात्रा की मौत हो गई. इस घटना के बाद स्थानीय लोग भड़क गए तथा घातक बस को आग लगा के फूंक दिया. सूचना के बाद पुलिस वाहिनी तथा दमकल मौके पर पहुंचे है. खबर लिखे जाने तक परिस्थिति तनावपूर्ण है. स्थानीय लोगों ने तीव्र गति से जन बहुल इलाके में चलने वाले बसों को कंट्रोल करने की मांग की तथा अविलंब उक्त स्थान से चेक पोस्ट हटाने की बात कही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें