36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दंपती की जलकर मौत, ससुरालवालों पर आरोप

बर्दवान : सोमवार देर रात घर में आग लगने से दंपति गंभीर रूप से झुलस गये. दोनो को बर्दवान मेडिकल कालेज अस्पताल कराया गया जहां सुवह बर्दवान में बिधानपल्ली निवासी बिश्वजीत कंसणिक (40) और पत्नी विभा कंसबणिक (26) की मौत हो गयी. इसके बाद ही विभा के परिवारवालों ने दावा किया कि ससूरालवालों ने बेटी […]

बर्दवान : सोमवार देर रात घर में आग लगने से दंपति गंभीर रूप से झुलस गये. दोनो को बर्दवान मेडिकल कालेज अस्पताल कराया गया जहां सुवह बर्दवान में बिधानपल्ली निवासी बिश्वजीत कंसणिक (40) और पत्नी विभा कंसबणिक (26) की मौत हो गयी. इसके बाद ही विभा के परिवारवालों ने दावा किया कि ससूरालवालों ने बेटी और दमाद को जलाकर मार दिया.

मृतका के मामा तथा नाडी-बेलबागान निवासी दिलीप राजमल्ल ने बर्दवान थान में लिखित शिकायत दर्ज कराया है. दिलीप ने शिकायत में दावा किया कि शादी के बाद ही सकी भांजी (विभा) पर ससुरालवाले उत्पीड़न कर रहे थे. बीच-बीच में मायके से नकद राशी लाने पर दबाव डाला जा रहा था. फिलहाल संपत्ति को लेकर दोनों भाईयो में काफी विवाद भी था. इसके खिलाफ आवाज उठाने पर भांजी से मारपीट की गयी थी.

सोमवार रात लगभग डेढ बजे ससूरालवालो ने भांजी के कमरे में आग लगा दी. विभा के भाई मनोज माल ने बताया कि लगभग पांच साल पहले बिश्वजीत से शादी हुई थी. विभा के मायकेवालों ने दावा किया कि विश्वजीत ने पत्नी पर उत्पीड़न का विराध किया था. फिलहाल संपत्ति को लेकर दोनो भाईयों के बीच बहस चल रही थी. इस दौरान ही दोनों को आग में जलाकर मार दिया गया. दूसरी ओर मायकेवालों को आरोप से मृतक विश्वजीत की मां शिखा कंसबणिक ने इंकार किया है.

बताया कि देर रात दोनों की चीख सुन वे लोग दौडकर पहुंचे तो छोटा बेटा के कक्षा के सामने आया. बाद में बड़ा बेटा भी जाग गया. पति जयदेव व बड़े बेटे ने पोता को बरामद किया. इसके बाद छोटे बेटे और पुत्रवधु को इलाज के लिए बर्दवान मेडिकल कालेज अस्पताल ले गये. पिता जयदेव कंसबणिक ने कहा कि पोते के शरीर में भी किरासिन तेल छिडका हुआ था. समय पर दरवाजा नहीं तोड़ा जाता तो वह भी जिंदा मिलना मुश्किल था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें