25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

तूफानगंज: भाजपा और तृणमूल कांग्रेस समर्थकों में हिंसक झड़प

झंडा खोलने को लेकर विवाद से बढ़ी बात पांच भाजपाई जख्मी,एक की हालत नाजुक बदले में तृणमूल समर्थकों के घरों में तोड़फोड़ ट्रक यूनियन के कार्यालय पर भी बोला हमला तूफानगंज : जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव करीब आता जा रहा है, वैसे-वैसे दलीय समर्थकों में प्रतिशोध की भावना भी बढ़ती जा रही है. कूचबिहार में ऐसे […]

झंडा खोलने को लेकर विवाद से बढ़ी बात

पांच भाजपाई जख्मी,एक की हालत नाजुक
बदले में तृणमूल समर्थकों के घरों में तोड़फोड़
ट्रक यूनियन के कार्यालय पर भी बोला हमला
तूफानगंज : जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव करीब आता जा रहा है, वैसे-वैसे दलीय समर्थकों में प्रतिशोध की भावना भी बढ़ती जा रही है. कूचबिहार में ऐसे तो पहले से ही राजनीतिक दलों का हिंसक विवाद होता रहा है. लेकिन चुनाव को लेकर अभी हिंसक झड़पें ज्यादा बढ़ गयी है. सोमवार को भी तूफानगंज शहर के तीन नंबर वार्ड में पार्टी का झंडा लगाने और खोलने को लेकर हुए विवाद में भाजपा व तृणमूल समर्थकों के बीच झड़प हो गयी. तू-तू, मैं-मैं के ने धीरे-धीरे हिंसक रूप ले लिया.
मारपीट में पांच भाजपा कार्यकर्ता जख्मी हो गये. जिनमें से चार को प्राथमिक उपचार के बाद छोड़ दिया गया. जबकि सौरभ दास नामक एक कार्यकर्ता गंभीर चोट लगने के कारण महकमा अस्पताल में उपचाराधीन है. घटना के काफी देर बाद मौके पर तूफानगंज थाना पुलिस पहुंची. इलाके में तनाव व्याप्त है.
मिली जानकारी के अनुसार, भाजपा समर्थकों पर हुए हमले के विरोध में नाराज भाजपाई लाठियों से लैस होकर तूफानगंज शहर के विभिन्न इलाकों से तृणमूल के झंडे खोलने लगे. इस दौरान भाजपा समर्थकों ने तृणमूल के ट्रक यूनियन कार्यालय पर भी हमला कर दिया और तोड़फोड़ की. सत्ताधारी समर्थकों ने आरोप लगाया है कि तृणमूल कार्यकर्ताओं के घरों में भी तोड़फोड़ भी की गयी. पुलिस के घटनास्थल पर पहुंचने से पहले ही शरारती तत्व भाग निकले. इस घटना से तूफानगंज शहर में भारी तनाव है. इलाके में पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें