29.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

देश में जुमलावाद सरकार चल रही है: अभिषेक

पुरुलिया : पुलिया लोकसभा केंद्र के तृणमूल उम्मीदवार डॉ मृगांक महतो के समर्थन में शुक्रवार को पुरुलिया जिले के मपशील थाना अंतर्गत भांगड़ा नवकुंज मैदान पर तृणमूल कांग्रेस के युवा राष्ट्रीय अध्यक्ष अभिषेक बनर्जी ने जनसभा में हिस्सा लिया. शुक्रवार को हेलीकॉप्टर से पहुंचे अभिषेक बनर्जी छर्रा मैदान पर उतरे और वहां से सड़क मार्ग […]

पुरुलिया : पुलिया लोकसभा केंद्र के तृणमूल उम्मीदवार डॉ मृगांक महतो के समर्थन में शुक्रवार को पुरुलिया जिले के मपशील थाना अंतर्गत भांगड़ा नवकुंज मैदान पर तृणमूल कांग्रेस के युवा राष्ट्रीय अध्यक्ष अभिषेक बनर्जी ने जनसभा में हिस्सा लिया. शुक्रवार को हेलीकॉप्टर से पहुंचे अभिषेक बनर्जी छर्रा मैदान पर उतरे और वहां से सड़क मार्ग से जनसभा को पहुंचे.

अपने भाषण में भाजपा के खिलाफ आक्रमण करते रहे अभिषेक ने कहा देश में एक जुमलावाद सरकार चल रही है जिसके खिलाफ हम लोगों को एक साथ लड़ना होगा और पश्चिम बंगाल की सभी 42 सीटों पर जीत हासिल करनी होगी.
देश के प्रधानमंत्री कहते रहते हैं वह स्टेशन पर चाय बेचते थे और अब कह रहे हैं वह देश का चौकीदार है. जनता देख रही है कि सच्चाई के प्रतीक राज्य के मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आज भी खपरे के मकान में ही रहती है.
इसलिए राज्य वासियों को यह तय करना होगा कि आप विकास के साथ रहेंगे या जो जुमलेबाज है उनके साथ रहेंगे. मालूम हो कि इसी मैदान पर पांच फरवरी को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सभा किया था.
अभिषेक बनर्जी ने कहा यहां योगी आदित्यनाथ बड़ी-बड़ी बात कह गए, जबकि उनके ही राज्य में 85 के करीब बच्चों को बिना ऑक्सीजन की मौत हो गई. उनके ही राज्य में आज सांप्रदायिक दंगे में कई लोगों की मौत हुई है.
वे लोग हमें क्या धर्म सिखाएंगे हम लोग धर्म का आदर करते हैं इसलिए धार्मिक स्थानों में विकास के लिए इस कार्य का भी निर्माण किया है. उनसे पूछे धर्म के नाम पर लड़ाने वाले लोग आज तक धर्म के लिए क्या किए हैं.
पांच वर्ष हो चुके हैं राम मंदिर निर्माण का काम कुछ भी नहीं कर पाए हैं. झूठी दिलासा देकर लोगों को आपस में लड़ आते हैं इनको इस चुनाव में सबक सिखाने के लिए आप लोग को एक होकर तृणमूल को विजय बनाना होगा.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें