39.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

फर्जी निकासी में रिमांड से लौटे तीन आरोपी

आसनसोल : आसनसोल दक्षिण थाना अंतर्गत मोहिशिला कॉलोनी निवासी रीना कुमारी साव के अकाउंट से 1.45 लाख रुपये की फर्जी निकासी के मामले में पुलिस ने जामताड़ा निवासी आनंद मंडल, प्रभु मंडल तथा मनोज मंडल को गिरफ्तार कर उन्हें पुलिस रिमांड पर लिया था. रिमांड अवधि समाप्त होने के बाद उन्हें पुनः गुरुवार को आसनसोल […]

आसनसोल : आसनसोल दक्षिण थाना अंतर्गत मोहिशिला कॉलोनी निवासी रीना कुमारी साव के अकाउंट से 1.45 लाख रुपये की फर्जी निकासी के मामले में पुलिस ने जामताड़ा निवासी आनंद मंडल, प्रभु मंडल तथा मनोज मंडल को गिरफ्तार कर उन्हें पुलिस रिमांड पर लिया था. रिमांड अवधि समाप्त होने के बाद उन्हें पुनः गुरुवार को आसनसोल जिला कोर्ट के सीजेएम के समक्ष पेश किया गया.

पुलिस जांच अधिकारी ने एटीएम तोड़फोड़ करने के मामले पर अपनी छानबीन करने के लिए शामिल आरोपियों में से आनंद मंडल की तीन दिनों की पुलिस रिमांड की मांग कोर्ट से की. सीजेएम ने आरोपी की दो की दिनों की रिमांड मंजूर कर उसे पुलिस को सौंप दिया. अन्य दो आरोपियों की जमानत खारिज कर उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया.

ज्ञात हो कि रिमांड अवधि में पुलिस ने इन आरोपियों की निशानदेही पर जामुड़िया तथा कुल्टी क्षेत्रों में छापेमारी कर विभिन्न बैंकों के सात एटीएम कार्ड बरामद किया है. सनद रहे कि बीते 29 नवंबर से आठ दिसंबर के बीच बैंक अकाउंट से कुल 1.45 लाख रुपयों की फर्जी निकासी की गई थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें