25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

चुनाव, गर्मी में नहीं होगा पेयजल संकट

निगम के अधीक्षण अभियंता ने की संबंधित अधिकारियों संग बैठक पानी चोरी रोकने पर दिया जोर, आवश्यक सेवा में लापरवाही नहीं आसनसोल : चुनाव एवं गर्मियों के मौसम में निगम इलाकों में जलापूर्ति व्यवस्था दुरूस्त एवं नियमित करने के मुद्दे पर नगर निगम के एक्सक्यूटिव हॉल में अधीक्षण अभियंता सुकमल मंडल की अध्यक्षता में पेय […]

निगम के अधीक्षण अभियंता ने की संबंधित अधिकारियों संग बैठक

पानी चोरी रोकने पर दिया जोर, आवश्यक सेवा में लापरवाही नहीं

आसनसोल : चुनाव एवं गर्मियों के मौसम में निगम इलाकों में जलापूर्ति व्यवस्था दुरूस्त एवं नियमित करने के मुद्दे पर नगर निगम के एक्सक्यूटिव हॉल में अधीक्षण अभियंता सुकमल मंडल की अध्यक्षता में पेय जल विभाग के अधिकारियों की बैठक हुई. मेयर परिषद सदस्य (जलापूर्त्ति) पूर्णशशि रॉय, इंजीनियर सुकुमार दे, पांचों बोरो के सुपरवाईजर, पंप ऑपरेटर एवं रखरखाव विभाग के कर्मचारी उपस्थित थे.

बैठक में गर्मियों में जलापूर्ति को नियमित रूप से बनाये रखने, अवैध पेयजल कनेक्शन को रोकने एवं कानूनी कार्रवाई करने, आसनसोल में 24 घंटे सातों दिन जलापूर्ति प्रोजेक्ट को जल्द पूरा करने के मुद्दे पर कई महत्वपूर्ण निर्णय लिये गये.

अधीक्षण अभियंता श्री मंडल ने जल विभाग को सबसे महत्वपूर्ण एवं अति प्रयोजनीय सेवा विभाग बताते हुए इस विभाग के अधिकारियों एवं कर्मचारियों को अपनी सेवा के प्रति सदैव तत्पर रहने का निर्देश दिया. उन्होंने कहा कि अन्य परिसेवाएं कुछ दिनों तक रूक जाने से उतना प्रभाव नहीं पड़ता है परंतु किसी इलाके में एक दिन भी जलापूर्ति बाधित होती है तो पूरा इलाका आंदोलन पर उतर आता है.

आसनसोल में मांग के अनुरूप पर्याप्त जल होने और ढांचागत आपूर्ति व्यवस्था होने का दावा करते हुए अवैध कनेक्शन एवं टेपिंग को जलापूर्ति में सबसे बडा बाधक बताया. उन्होंने कहा कि निगम नागरिकों को पेय जल कनेक्शन देने के लिए हर स्तर पर तैयार है और सभी बोरो को इसके लिए हर तरह से सहयोग का आधिकारिक निर्देश दिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें