33.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बिहारियों को इनफॉर्मर कहे जाने का किया विरोध

रानीगंज : आसनसोल साउथ ग्रामीण क्षेत्र अन्तर्गत अमृतनगर कोलियरी में तृणमूल कांग्रेस प्रत्याशी मुनमुन सेन ने रविवार को चुनावी संबोधन में बिहारियों को इनफार्मर कहे जाने का विरोध कांग्रेस ने जताया है. पश्चिम बंगाल प्रदेश कांग्रेस के सदस्य जामुड़िया निवासी बिश्वनाथ यादव ने करते हुए कहा कि कर संविधान के अनुछेद 14 का उलंघन है, […]

रानीगंज : आसनसोल साउथ ग्रामीण क्षेत्र अन्तर्गत अमृतनगर कोलियरी में तृणमूल कांग्रेस प्रत्याशी मुनमुन सेन ने रविवार को चुनावी संबोधन में बिहारियों को इनफार्मर कहे जाने का विरोध कांग्रेस ने जताया है.

पश्चिम बंगाल प्रदेश कांग्रेस के सदस्य जामुड़िया निवासी बिश्वनाथ यादव ने करते हुए कहा कि कर संविधान के अनुछेद 14 का उलंघन है, क्यों की संविधान समानता के अधिकार की बात कहती है जब की मुनमुन बिहारीयों को हेय दृष्टी से देखती हैं. बंगाल की विकास में बिहारीयों का योगदान, अवदान किसी से कम नहीं है.

चुनाव आयोग और जिला अधिकारी से अनुरोध करूंगा की इसे गंभीरता को ध्यान में रखते हुए त्वरित कार्यवाही का आदेश पारित कर एफआईआर दर्ज करवाने की व्यवस्था करें. उन्होंने बिहारियो को अपमानित किया है, राज्य के तमाम बिहारियो को एक जुट होकर विरोध करना चाहिए.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें