29 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गायक नहीं, सही जन प्रतिनिधि चुने जनता

वार्ड 28 में तृणमूल कर्मियों को संबोधित किया बोरो चेयरमैन ने राज्य सरकार के विकास कार्यों के आधार पर मिलेगा जन समर्थन आसनसोल : वार्ड संख्या 28 अंतर्गत रेलपार जहांगीरी मोहल्ला सामुदायिक भवन में तृणमूल की कर्मी सभा का आयोजन सोमवार को हुआ. बोरो चेयरमैन सह वार्ड पार्षद गुलाम सरवर, पार्षद नसीम अंसारी, अनवर पेंटर, […]

वार्ड 28 में तृणमूल कर्मियों को संबोधित किया बोरो चेयरमैन ने

राज्य सरकार के विकास कार्यों के आधार पर मिलेगा जन समर्थन
आसनसोल : वार्ड संख्या 28 अंतर्गत रेलपार जहांगीरी मोहल्ला सामुदायिक भवन में तृणमूल की कर्मी सभा का आयोजन सोमवार को हुआ. बोरो चेयरमैन सह वार्ड पार्षद गुलाम सरवर, पार्षद नसीम अंसारी, अनवर पेंटर, दीपक गुप्ता सहित बड़ी संख्या में तृणमूल कार्यकर्ता तथा समर्थक उपस्थित थे.
नेतृत्व कर रहे बोरो चेयरमैन श्री सरवर ने मतदाताओं से प्रार्थी का चेहरा न देख कर सिर्फ पार्टी नेत्री ममता बनर्जी को ध्यान में रखकर मतदान करने का निर्देश दिया. उन्होंने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के नेतृत्व में बंगाल सहित आसनसोल में विगत सात वर्षों में हुए विकास कार्यों का हवाला देते हुए सक्रिय और जनता के हितों को ध्यान में रखने वाले उम्मीदवार को पार्लियामेंट में भेजने का आग्रह किया.
पूर्व सांसद के कार्यों का हवाला देते हुए उन्होंने कहा कि जनता सांसद का चुनाव गाने सुनने, फुटबॉल खेल देखने के लिए नहीं करती है. उन्होंने जनता के हित में कार्य करने वाले उम्मीदवार चुनने का आग्रह किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें