28.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

दूसरे दल से आये नेता से परहेज करने की भाजपा में उठी मांग

दुर्गापुर : लोकसभा चुनाव को लेकर चुनावी पारा धीरे-धीरे चढ़ने लगा है. बर्दवान-दुर्गापुर लोकसभा सीट से चुनाव के मैदान में तृणमूल तथा वाममोरचा के उम्मीदवार ने ताल ठोकना शुरू कर दिया है. वही इस चुनाव में तृंका की मुख्य विपक्षी पार्टी भाजपा अपने उम्मीदवार तय नहीं कर पाई है. इससे भाजपाईयों में पेशोपेश की स्थित […]

दुर्गापुर : लोकसभा चुनाव को लेकर चुनावी पारा धीरे-धीरे चढ़ने लगा है. बर्दवान-दुर्गापुर लोकसभा सीट से चुनाव के मैदान में तृणमूल तथा वाममोरचा के उम्मीदवार ने ताल ठोकना शुरू कर दिया है. वही इस चुनाव में तृंका की मुख्य विपक्षी पार्टी भाजपा अपने उम्मीदवार तय नहीं कर पाई है.

इससे भाजपाईयों में पेशोपेश की स्थित देखी जा रही है. हालांकि पार्टी की ओर से चुनाव प्रचार के लिए दीवार लेखन किया जा रहा है लेकिन उम्मीदवार के नाम की कमी उन्हें खल रही है.
उम्मीदवार को लेकर पार्टी के बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ के पश्चिम बर्दवान जिले के कन्वेनर अमिताभ बंद्योपाध्याय का कहना है की उम्मीदवार कोई भी हो, वह पार्टी के भीतर का ही होना चाहिए. दूसरे पार्टी को छोड़कर आए लोगों को उम्मीदवार बनाने से कार्यकर्ताओं का मनोबल टूटेगा.
इस सीट के लिए पार्टी का उम्मीदवार ऐसा हो जो पार्टी का वफादार हो. हम सब उसके लिए अपने दिल से काम करेंगे. ज्ञात हो की चुनाव की बिगुल बजते ही राजनीतिक दलो के लोगों में पुरानी पार्टी छोड़ना और नई पार्टी मे शामिल होने का दौर शुरू हो गया है. सभी अपने नफे नुकसान को देख रहे है.
इसे छोड़ने और शामिल होने मे कई लोगों को चुनाव में टिकट भी हासिल हो चुका है. ऐसी स्थिति में भाजपा के नेता व कार्यकर्ता चाहते है की बर्दवान–दुर्गापुर लोकसभा सीट से दूसरी पार्टी से आए नेता को उम्मीदवार नहीं बनाया जाये.
इस बाबत पश्चिम बर्दमान जिला भाजपा अध्यक्ष लक्ष्मण घुरुई ने कहा कि केंद्रीय नेतृत्व से कहा गया है कि यहां स्थानीय व्यक्ति होना चाहिए जो बर्दवान-दुर्गापुर निर्वाचन क्षेत्र का उम्मीदवार होगा.
वहीं कोई सेलिब्रिटी को उम्मीदवार बनाया जाता है तो कोई कठिनाई नहीं है. हम इसके लिए प्रचार में पिछड़ रहे हैं, लेकिन हम इस सीट पर अच्छे स्थान पर हैं. सोमवार तक उम्मीदवार के नाम की घोषणा हो जाने की संभावना है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें