36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

उम्मीदवार घोषित न होने से नेताओं व कार्यकर्ताओं में बेचैनी

बांकुड़ा : बांकुड़ा लोकसभा केंद्र से भाजपा के उम्मीदवार की घोषणा अभी तक नहीं होने से नेताओं से लेकर कार्यकर्ताओं तक में बेचैनी है. वही उम्मीदवार के प्रति अभी भी सस्पेंस बना हुआ है. हालांकि विष्णुपुर लोकसभा सीट के लिए तृणमूल से भाजपा में शामिल हुए सौमित्र खां के उम्मीदवारी की सील लग चुकी है […]

बांकुड़ा : बांकुड़ा लोकसभा केंद्र से भाजपा के उम्मीदवार की घोषणा अभी तक नहीं होने से नेताओं से लेकर कार्यकर्ताओं तक में बेचैनी है. वही उम्मीदवार के प्रति अभी भी सस्पेंस बना हुआ है. हालांकि विष्णुपुर लोकसभा सीट के लिए तृणमूल से भाजपा में शामिल हुए सौमित्र खां के उम्मीदवारी की सील लग चुकी है जिसके चलते बांकुड़ा के लिए जगह-जगह चर्चा है.

इधर बांकुड़ा सांगठनिक जिला की तरफ से चुनावी प्रचार मुद्दों पर रविवार को बांकुडा शहर में मंडल पर्यवेक्षक एवं मंडल अध्यक्षों को लेकर बैठक की. प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ सुभाष सरकार, जिला अध्यक्ष सौगत पात्र, लोकसभा पालक अरुण बाजपेयी, लोकसभा आह्वाहक अजय घटक, राढ बांग्ला कन्वेनर निर्मल कर्मकार एवं अन्य जिला नेता गण उपस्थित रहे.
वही दूसरी तरफ जंगलमहल इलाके में लोकसभा चुनाव हेतु मोदी सरकार के विकास कार्यो को मुद्दे के रूप में मतदाताओं के सामने लाया जा रहा है तथा राज्य सरकार के खिलाफ भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने, चुनावों में छप्पा वोट करने के विरोध में रविवार को खातड़ा में भाजपा ने पदयात्रा का आयोजन किया. इसका नेतृत्व जिला नेता श्यामल सरकार ने किया. पदयात्रा पम्प मोड़ से होते हुए पुरातन बाजार पहुंची जहां पथसभा का आयोजन किया गया.
श्यामल सरकार का कहना कि मोदी सरकार के किये विकास कार्य को जंगलमहल इलाके में मुख्य चुनावी मुद्दा बनाया गया है. तृणमूल सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि मुनमुन सेन ने अगर विकास कार्य किया था तो यहां से क्यों भाग गई. पदयात्रा में सात हजार के लगभग कार्यकर्ता शामिल होने का दावा किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें