34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

हिंदुस्तान केबल्स को खोलने का करूंगी प्रयास: मुनमुन

रानीगंज : आसनसोल लोकसभा संसदीय सीट के टीएमसी उम्मीदवार मुनमुन सेन के समर्थन में रविवार को आसनसोल साउथ ग्रामीण ब्लॉक टीएमसी अंतर्गत अमृतनगर कोलियरी फुटबॉल मैदान में एक कर्मी सभा की. यहां मुनमुन सेन ने कहा कि मुझे रुपये-पैसों का लालच नहीं है. अगर कोई दूसरा राजनीतिक दल रुपये देता है तो उसे आप ले […]

रानीगंज : आसनसोल लोकसभा संसदीय सीट के टीएमसी उम्मीदवार मुनमुन सेन के समर्थन में रविवार को आसनसोल साउथ ग्रामीण ब्लॉक टीएमसी अंतर्गत अमृतनगर कोलियरी फुटबॉल मैदान में एक कर्मी सभा की.

यहां मुनमुन सेन ने कहा कि मुझे रुपये-पैसों का लालच नहीं है. अगर कोई दूसरा राजनीतिक दल रुपये देता है तो उसे आप ले लें मगर वोट ममता बनर्जी को ही दें.
इस गर्मी में भी कई घंटों से महिलाएं मेरा इंतजार कर रही है जो चुनाव के पश्चात आप के लिए मैं रोजगार की व्यवस्था कर सकूं ऐसा मेरा प्रयास रहेगा. उन्होंने भाजपा उम्मीदवार बाबुल सुप्रियो का बिना नाम लिए हुए कहा की मैं गाना तो नहीं जा सकती पर आप लोगों के लिए विकास का कार्य यहां करूंगी.
बांकुड़ा में मैंने काफी विकास का कार्य किया है. हिंदुस्तान केबल्स को खोलने का प्रयास करूंगी. उन्होंने बंगाली तथा बिहारी को भी अपने पक्ष में वोट देने का आवेदन किया. उनके चुनाव प्रचार में भले बड़ी बेटी नही आ सके पर उनकी छोटी बेटी रायमा प्रचार में उतरेगी.
आसनसोल साउथ विधायक तापस बनर्जी तथा आसनसोल साउथ ग्रामीण ब्लॉक टीएमसी अध्यक्ष बाबू राय ने आसनसोल साउथ ग्रामीण ब्लॉक अंतर्गत 5 ग्राम पंचायत से 10 हजार वोटों से मुनमुन सेन को लीड दिलाने की बात कही.
वही टीएमसी जिला अध्यक्ष वी शिव दासन दासु ने कहा कि सभी कार्यकर्ताओं को गिला शिकवा दूर होकर एकजुट होकर कार्य करना होगा एवं मुनमुन सेन को जिताना होगा. इस मौके पर टीएमसी युवा नेता अशोक रूद्र, पश्चिम बर्दवान के जिला सभाधिपति सुभद्रा बावरी, रानीगंज पंचायत समिति के सभापति विनोद नोनिया, उपसभापति देवराज मिश्र, अभय उपाध्याय, मोहम्मद शब्बीर, अर्जुन सिंह सहित काफी संख्या में टीएमसी कार्यकर्ता उपस्थित थे.
बंगाल से तृकां को उखाड़ फेंकना है: बाबुल
जामुड़िया. जामुड़िया मंडल 3 के वार्ड नंबर 6 में बुथ नम्बर 163 मे रविवार को आसनसोल बीजेपी के उम्मीदवार बाबुल सुप्रियो ने दिवार लिखन किया. कार्यकर्ताओं के साथ उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल से तृणमूल को उखाड़ फेंकना होगा और बीजेपी को पश्चिम बंगाल में लाना है. इस मौके पर संतोष सिंह, शंभूनाथ गुप्ता, अलोक सिंह, प्रशांतो चक्रवर्ती, अरजीत रॉय आदि उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें