34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

इकतरफा प्यार में गला घोंट कर दी हत्या

गलसी थाना के शांकडाई गांव की निवासी थी मृतका, सितंबर में मिला था शव मोबाइल फोन के माध्यम से साक्ष्य जुटाने में सफल रहे अधिकारी, लिया रिमांड बर्दवान : गलसी थाना पुलिस ने शांकडाई में स्कूली छात्रा की हत्या के आरोप में टोटन घडुई उर्फ गदाई को गिरफ्तार किया. वह चन्ना गांव का निवासी है. […]

गलसी थाना के शांकडाई गांव की निवासी थी मृतका, सितंबर में मिला था शव

मोबाइल फोन के माध्यम से साक्ष्य जुटाने में सफल रहे अधिकारी, लिया रिमांड

बर्दवान : गलसी थाना पुलिस ने शांकडाई में स्कूली छात्रा की हत्या के आरोप में टोटन घडुई उर्फ गदाई को गिरफ्तार किया. वह चन्ना गांव का निवासी है. उसे बर्दवान जिला अदालत में पेश किया गया. जांच पुलिस अधिकारी ने सात दिनों की पुलिस रिमांड की मांग की. सीजेएम सोमनाथ दास ने अपील मंजूर कर ली. इधर गवाह श्रीकांत घडुई और मोबाइल मैकेनिक विजय घडुई का बयान मजिस्ट्रेट के समक्ष दर्ज कराया गया.

बीते 27 सितंबर को ट्यूशन और प्रोजेक्ट के लिए कॉपी खरीदने के लिए शेख शबाना वासमिन उर्फ पायल घर से निकली थी. वह गलसी के किशोरकणा हाई स्कूल में 12वीं कक्षा में पढ़ती थी. घर नहीं लौटने पर गलसी थाना में शिकायत दर्ज की गई. 29 सितंबर को गलसी के हिट्टा और शांखडाई के बीच जंगल से उसका शव बरामद हुआ.

मृतका के हाथ में शर्ट का एक हिस्सा था. मोबाइल फोन भी नहीं मिला. मृतका के प्रेमी राज उर्फ पिटर के खिलाफ शिकायत दर्ज हुई. पुलिस ने पिटर से लगातार पूछताछ की. उसके मोबाइल पोन कॉल्स की जांच की गई. हत्याकांड से जुड़े रहने का कोई भी सबूत नही मिला. पुलिस ने मृतका के मोबाइल फोन के कॉल्स डिटेल्स और फोन का आईएमईआइ नंबर के जरिए जांच जारी रखी.

पता चला कि मृतका के मोबाइल फोन का उपयोग चान्ना गांव का विजय माझी कर रहा है. उससे पूछताछ करने पर जानकारी मिली कि उसने दो महीने पहले श्रीकांत घडुई ने उसे मेंटनेंस करने के लिए दिया था. पुलिस ने श्रीकांत से पूछताछ की. श्रीकांत ने बताया कि वह मोबाइल फोन उसे टोटन ने दिया था. हत्याकांड से जुड़े रहने के साक्ष्य मिलने पर पुलिस ने टोटन को गिरफ्तार किया और मोबाइल फोन जब्त कर लिया.

टोटन ने कहा कि उसने मृतका को साइकिल से आते देखा था. टोटन ने.शवाना को प्यार करने का प्रस्ताव दिया. शारीरिक संपर्क का प्रयास भी किया. शबाना ने शोर मचाया तथा प्यार करने से इंकार किया. शवाना ने टोटन को जूता से पीटा. इससे नाराज होकर टोटन ने गमछा से उसका गला दबा कर उसकी हत्या कर दी. दोनो की मारपीट के दौरान शबाना के शरीर पर कई चोट लगी. हत्या के बाद टोटन छात्रा को कुछ दूर तक ले गया. इसके बाद सिंचाई नहर के नजदीक रखकर भाग गया. बाद मे छात्रा के एक रिश्तेदार को फोन कर बताया कि शबाना को हत्या कर दी गई है. फिर फोन बंद कर दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें