29.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

पिटाई से एक की मौत, तीन गंभीर

होली के दौरान सड़क पर निर्माण सामग्री रखे जाने का ग्रामीणों ने किया विरोध मृतक के बेटे ने दर्ज करायी हत्या की प्राथमिकी, आरोपी फरार, जाल बिछा रही पुलिस पानागढ़ : कांकसा थाना अंतर्गत गोपालपुर गांव के धीवर पाड़ा में होली के दौरान दो पक्षों के बीच हुए विवाद के बाद हुई मारपीट में ग्रामीण […]

होली के दौरान सड़क पर निर्माण सामग्री रखे जाने का ग्रामीणों ने किया विरोध

मृतक के बेटे ने दर्ज करायी हत्या की प्राथमिकी, आरोपी फरार, जाल बिछा रही पुलिस
पानागढ़ : कांकसा थाना अंतर्गत गोपालपुर गांव के धीवर पाड़ा में होली के दौरान दो पक्षों के बीच हुए विवाद के बाद हुई मारपीट में ग्रामीण भैरव धीवर की मौत हो गयी. धीवरपाड़ा के और तीन युवक घायल हो गये. घटना के बाद इलाके में उत्तेजना है. इस संबंध मे मृतक के परिजनों ने प्राथमिकी दर्ज कराई है. पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर कैंप कर रहे हैं. किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.
मृतक के पुत्र सह सिविक पुलिसकर्मी बच्चू धीवर तथा उसकी मां मंगला धीवर ने बताया कि होली के ही दिन सड़क पर निर्माण सामग्री फेंक कर रखा हुआ था. इसी मुद्दे को लेकर अरिजीत पाल तथा उसके परिजनों का धीवरपाड़ा के लोगों के साथ विवाद हो गया. स्थानीय ग्रामीणों के हस्तक्षेप के बाद मामला यही सलट गया. इधर गांव के पूर्वपाड़ा में कार्यक्रम चल रहा था धीवरपाड़ा के मधुसूदन धीवर उसमें शामिल हुए थे. उन्होंने कहा कि अरिजीत पाल तथा उसके परिजनों ने मधुसूदन को पकड़ लिया तथा बुरी तरह से उसकी पिटाई की. मधुसूदन को बचाने गए मधुसूदन के परिजन मंटू, बोनो तथा आशा धीवर की भी पिटाई की गई.
धीवरपाड़ा के लोग मधुसूदन व उसके परिजनों को छुड़ाने गए तो दोनों प7 के बीज जम कर मारपीट हुई. इस दौरान भैरव धीवर को गंभीर चोट आई. ग्रामीण तथा परिजन उसे अस्पताल ले गये. दांच के बाद अस्पताल के चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना के बाद अरिजीत पाल तथा उसके परिजन घर छोड़ कर भाग गये. पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है. घटना के बाद गांव में उत्तेजना कायम है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें