Advertisement

asansol

  • Mar 14 2019 1:51AM

पुरुलिया में दो सड़क दुर्घटनाओं में तीन की मौत

 पुरुलिया-टाटानगर सड़क पर ट्रक व जाइलो की सीधी टक्कर, दो मरे

रखनापुर में अनियंत्रित ट्रक ने कुचला साइकिल सवार को, मौके पर मौत
 
आद्रा : पुरुलिया जिले में अलग-अलग दो सड़क दुर्घटनाओं में तीन लोगों की मौत हो गयी. जबकि आधा दर्जन से अधिक व्यक्ति घायल हो गये. पहली घटना बुधवार को पुरुलिया मुफ्फसिल थाना अंतर्गत पुरुलिया-जमशेदपुर सड़क के तामना में हुई. खाद्य सामग्री लदे ट्रक और यात्रियों से भरी जाइलो कार की आमने-सामने टक्कर होने से दो लोगों की मौत हो गयी.  पांच यात्री गंभीर रूप से घायल हो गये. ट्रक पुरुलिया से टाटा की ओर जा रहा था. सामने से जाइलो  कार आ रही थी.
 
दोनों वाहनों के टक्कर में जाइलो पर सवार एक यात्री की मौत कार में ही हो गयी. घायलों को स्थानीय लोगों तथा पुलिस कर्मियों ने पुरुलिया के देवेन महतो सदर अस्पताल में दाखिल कराया. चिकित्सकों ने उनमें से एक को मृत घोषित कर दिया. मृतकों की पहचान नहीं हो पायी है. संभवत: टाटानगर से कार किसी बारात में जा रही थी.
 
पुलिस ने दोनों वाहनों को जब्त कर लिया है. ट्रक के चालक तथा खलासी भाग निकले. दूसरी घटना पुरुलिया जिले के रखनापुर थाना अंतर्गत सांकानौपाड़ा गांव के निकट रघुनाथपुर- संथालजीह सड़क पर हुई. अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आने से साइकिलसवार मनभूला बाउरी (50) की मौत हो गयी. वह संकानपड़ा गांव का निवासी था. वह कार्य समाप्त कर रघुनाथपुर से अपने घर जा रहा था. मौके पर ही उसकी मौत हो गयी. पुलिस ने ट्रक को अपने कब्जे में कर लिया है. चालक एवं खलासी भागने में सफल रहे. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.
 
Advertisement

Comments

Advertisement