36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

महकमाशासक पिनाकी रंजन ने लिया प्रभार

आसनसोल : आसनसोल सदर के नये महकमाशासक पिनाकी रंजन प्रधान ने गुरुवार को पदभार ग्रहण किया. महकमाशासक प्रलय रायचौधरी ने उन्हें पदभार सौंपा. श्री प्रधान घाटाल के महकमाशासक थे. एक माह पूर्व ही उनका तबादला हुआ था. लेकिन श्री रायचौधरी का तबादला आदेश जारी न होने के कारण उनके आने में विलंब हुआ. चार दिन […]

आसनसोल : आसनसोल सदर के नये महकमाशासक पिनाकी रंजन प्रधान ने गुरुवार को पदभार ग्रहण किया. महकमाशासक प्रलय रायचौधरी ने उन्हें पदभार सौंपा. श्री प्रधान घाटाल के महकमाशासक थे. एक माह पूर्व ही उनका तबादला हुआ था.

लेकिन श्री रायचौधरी का तबादला आदेश जारी न होने के कारण उनके आने में विलंब हुआ. चार दिन पूर्व श्री रायचौधरी का तबादला अड्डा के सहायक कार्यपालक अधिकारी के पद पर होने के उपरांत वे गुरुवार को यहां पहुंचे और पदभार ग्रहण किया. महकमा शासक कार्यालय के अधिकारी व कर्मियों ने श्री रायचौदरी को विदाई दी तथा श्री प्रधान का स्वागत किया. उन्होंने जिलाशासक और अतिरिक्त जिलाशासकों से मुलाकात की. महकमाशासक कार्यालय में शाम को सभी बीडीओ के साथ बैठक की.

वर्ष 2002 बैच के वेस्ट बंगाल सिविल सर्विल(एक्सक्यूटिव) पद के अधिकरी श्री प्रधान ने बताया कि कोलकाता के बाद आसनसोल राज्य का सबसे महत्वपूर्ण शहर है. औद्योगिक नगरी होने के कारण यहां देश के लगभग सभी क्षेत्र के लोगों के साथ काम करने का नया अनुभव होगा. श्री रायचौधरी यहां काफी लोकप्रिय रहे है. वे उनके बैचमेट है और उनके साथ उनका पारिवारिक संपर्क काफी बेहतर है. उनके यहां के अनुभव को लेकर अपना कार्य आरंभ करेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें