36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रवींद्रनाथ हत्याकांड में तीन आरोपी गिरफ्तार

सात दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा तीन फरवरी को हुई थी सिविक वालेंटियर की हत्या बर्दवान : बर्दवान थाना पुलिस ने मौबाईल फोन के जरिए सिभिक पुलिस रबीद्रनाथ घोष हत्याकांड के घटना में आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी तथा गिरफ्तार राजु मुंडा उर्फ राजु सिंह का फोन के सीडीआर को संग्रहीत किया. […]

सात दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा

तीन फरवरी को हुई थी सिविक वालेंटियर की हत्या
बर्दवान : बर्दवान थाना पुलिस ने मौबाईल फोन के जरिए सिभिक पुलिस रबीद्रनाथ घोष हत्याकांड के घटना में आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी तथा गिरफ्तार राजु मुंडा उर्फ राजु सिंह का फोन के सीडीआर को संग्रहीत किया. पुलिस के अनुसार तीन फरवरी को सिविक वालेंटियर रबीद्रनाथ की हत्या के मामले में आरोपियों ने बताया कि मृतक के चाचा बिप्लब घोष ने भतीजे को सबक सिखाने के लिए राजु मुंडा और मानबेंद्र चाकी को सूपारी किलारी नियुक्त किया था. तीनों आरोपियों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है. पुलिस ने आरोपियों को बर्दवान अदालत में पेश किया जहां सीजेएम रतनकुमार गुप्त ने सात दिनो की पुलिस रिमांड में रखने कि का देश दिया.
तीन फरवरी को बर्दवान नगर में आयोजित कांचन उत्सव में डयूटी के दौरान दिवानदीघी थाने के बडकाशियाडा निवासी सिविक वालेंटियर रबीद्रनाथ घोष घर से निकला था. 4 फरवरी को बर्दवान नगर में लाकुर्डि इलाके मे बांका नदी ब्रीज के नीचे उसका शव मिला. मृतक के सिर पर तेज हथियार से हमले करने का निशान मिले, जबकि उसकी बाइक और मोबाइल नहीं मिली.
इस हत्याकांड में मृतक की बहन कविता ने बर्दवान थाने में लिखित शिकायत दर्ज करायी थी. पुलिस ने आरोपी राजु मुंडा को पूछताछ में बताया कि चाचा बिप्लब घोष ने संपत्ति सहित पारिवारिक विवाद में भतीजे रविंद्रनाथ की हत्या करायी. चाचा बिप्लब का कहना है कि भतीजे को मारने का इरादा नही था, वह सिर्फ उसे सबक सिखाना चाहता था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें