36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अस्वस्थ होने पर बर्दवान अस्पताल में छात्रा ने दी परीक्षा

बर्दवान : खंडघोष थाना अंतर्गत माछखांडा हाई स्कूल की माध्यमिक परीक्षार्थी नुरबहार खातुन की शुक्रवार को इतिहास की परीक्षा के दौरान अस्वस्थ हो गयी. माध्यमिक परीक्षार्थी का बर्दवान नगर के तेजगंज हाई स्कूल में सीट पड़ा था जो खंडघोष के कमालपुर की निवासी है. परीक्षार्थी की मां ताजमिरा बेगम ने माछखांडा स्कूल प्रबंधक से संपर्क […]

बर्दवान : खंडघोष थाना अंतर्गत माछखांडा हाई स्कूल की माध्यमिक परीक्षार्थी नुरबहार खातुन की शुक्रवार को इतिहास की परीक्षा के दौरान अस्वस्थ हो गयी. माध्यमिक परीक्षार्थी का बर्दवान नगर के तेजगंज हाई स्कूल में सीट पड़ा था जो खंडघोष के कमालपुर की निवासी है. परीक्षार्थी की मां ताजमिरा बेगम ने माछखांडा स्कूल प्रबंधक से संपर्क किया.

इस दौरान स्कूल प्रबंधक ने मध्यमिक शिक्षा परिषद से संपर्क किया. शुक्रवार अस्वस्थ रहने पर एक घंटे बाद परीक्षा देने में नाकाम रही. माछखांडा स्कूल प्रबंधन ने तेजगंज हाई स्कूल प्रबंधन से संपर्क किया.

दोनों स्कूल प्रबंधन ने मध्यमिक शिक्षा परिषद के बर्दवान क्षेत्रीय प्रबंधक से संपर्क किया और परीक्षार्थी को परीक्षा देने का इंतजाम करने को अपील की. मध्यमिक शिक्षा परिषद ने इजाजत देने पर शनिवार को बर्दवान मेडिकल कालेज अस्पताल में माध्यमिक परीक्षार्थी नूरबहार खातुन ने अस्पताल के जियोग्राफी की परीक्षा दी. परीक्षार्थी को सदी के साथ सांस लेने में भी दिक्कत आ रही थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें