36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

फ्रेंड्स क्लब का स्थापना दिवस व वैलेंटाइंस डे मनाया

रानीगंज : फ्रेंड्स क्लब ऑफ रानीगंज ने गुरुवार को आरके होटल के सभागार में संस्था का स्थापना दिवस समारोह का आयोजन हुआ. संस्था के सदस्यों ने सर्वप्रथम कश्मीर में शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देने के लिए एक मिनट का मौन रखा. समाज सेवी एवं स्पोर्ट्स असेंबली संस्था के अध्यक्ष हर्षवर्धन खेतान ने इंस्टॉलेशन ऑफिसर की […]

रानीगंज : फ्रेंड्स क्लब ऑफ रानीगंज ने गुरुवार को आरके होटल के सभागार में संस्था का स्थापना दिवस समारोह का आयोजन हुआ. संस्था के सदस्यों ने सर्वप्रथम कश्मीर में शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देने के लिए एक मिनट का मौन रखा. समाज सेवी एवं स्पोर्ट्स असेंबली संस्था के अध्यक्ष हर्षवर्धन खेतान ने इंस्टॉलेशन ऑफिसर की भूमिका अदा करते हुए वर्ष 2019-20 की नई कार्यकारिणी कमेटी के सदस्यों को शपथ दिलायी.

उन्होंने कहा कि फ्रेंड्स क्लब ऑफ रानीगंज के सदस्य विगत 15 वर्षों से पर्यावरण के क्षेत्र में अहम भूमिका निभा रहे हैं. शहर के प्रत्येक नागरिकों के जन्मदिन या सालगिरह पर उपहार के रूप में एक पौधा देने की परंपरा इस संस्था के द्वारा शुरू की गई थी. लोग इस मुहिम की काफी सराहना कर रहे हैं. इस मौके पर नवनियुक्त अध्यक्ष शरद जगनानी सचिव महेंद्र बगड़िया, उपाध्यक्ष महेश पातेसरिया एवं दलजीत सिंह अमित भूत ,चंदन केसरी सहित कमेटी के सदस्यों को शपथ दिलाया. मुख्य अतिथि के रूप में आनंदलोक अस्पताल के सुप्रसिद्ध हृदय रोग विशेषज्ञ डॉक्टर दिवेन्दू दास ने संस्था के सेवेन स्टार अवार्ड पाने वाले सदस्यों को मोमेंटो देकर सम्मानित किया. कहा कि पिछले 15 वर्षों के दौरान कोयलांचल वासियों को पर्यावरण के प्रति काफी जागरूक किया है.
पौधारोपण और उसकी देखभाल करके मिसाल कायम की है. इस अवसर पर संस्था के नवनियुक्त अध्यक्ष शरद जगनानी एवं सचिव महेंद्र बगड़िया ने कहा कि इस वर्ष भी सामाजिक कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा तथा विभिन्न परीक्षाओं में सफल छात्रों को सम्मानित किया जायेगा. इस मौके पर वेलेंटाइन डे कार्यक्रम के तहत शिल्पांचल के प्रसिद्ध कलाकार मनहर व्यास के ऑर्केस्ट्रा कार्यक्रम में फ्रेंड लेडी एवं पुरुष सदस्यों ने नृत्य संगीत में हिस्सा लिया.
कार्यक्रम को सफल बनाने में फ्रेंड सदस्य गणेश गुप्ता, मनीष अग्रवाल, श्वेता अग्रवाल, नीतू केडियां, अंजू जगनानी, राधिका भर्तियां, नीलू केडिया, अमित केडिया, शिबू केडिया, पवन बाजोरिया, पुनीत झुनझुनवाला, मुकेश बरनवाल, कविता गुप्ता, सोनल पाते सरिया, विनोद बंसल, पंकज सोमानी ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई. कार्यक्रम का संचालन फ्रेंड सदस्य अरुण भारतीय ने किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें