36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बर्दवान : जिला प्रशासन ने लिया विधायकों की सुरक्षा का फैसला

बर्दवान : नदीया कृष्णगंज के तृणमूल कांग्रेस विधायक हत्याकांड के बाद पूर्व बर्दवान जिला प्रशासन ने सत्तारूढ़ पार्टी के विधायकों की सुरक्षा में कर्मियों तैनात करने का फैसला किया है. इस मुद्दे पर पुलिस अधिकारियों का आदेश मिलने के बाद पुलिस अधीक्षक भास्कर मुखार्जी ने खुफिया पुलिस से रिपोर्ट पेश करने का आदेश दिया. इस […]

बर्दवान : नदीया कृष्णगंज के तृणमूल कांग्रेस विधायक हत्याकांड के बाद पूर्व बर्दवान जिला प्रशासन ने सत्तारूढ़ पार्टी के विधायकों की सुरक्षा में कर्मियों तैनात करने का फैसला किया है. इस मुद्दे पर पुलिस अधिकारियों का आदेश मिलने के बाद पुलिस अधीक्षक भास्कर मुखार्जी ने खुफिया पुलिस से रिपोर्ट पेश करने का आदेश दिया.

इस मुद्दे पर पुलिस अधीक्षक ने विधायकों के साथ बैठक भी की. सूत्रों के मुताबिक इसी बीच भतार के विधायक सुभाष मंडल, मंतेश्वर के विधायक सैकत पांजा, गलसि के विधायक अलक माझी और रायना के विधायक नेपाल घडुई आदि को सूरक्षा कर्मियो तैनात किया गया. अन्य विधायकों को आज गुरुवार के अंदर सूरक्षाकर्मियो तैनात किया जायेगा.

जिला पुलिस सूत्रों के मुताविक जिला परिषद सदस्य तथा पंचायत सदस्यो को सूरक्षा कर्मी देने के मामले में प्रशासन चर्चा कर रही है। माकपा कार्यकर्ता अमल हालदार ने साफ बताया कि सामान्य लोगों ने सत्तारुढ पार्टी को खारिज किया है, सामान्य लोगो ने हठ जाने पर सत्तारुढ पार्टी के जनप्रतिनिधियों काफी भयभीत हैं. सामान्य लोगो का सूरक्षा नही है, जबकि राज्य सरकार विधायको का सूरक्षा के मामले मै चिंतित है.भाजपा कार्यकर्ता संदीप नंदी ने बताया कि मा, माटी, मानुष से जुडी सरकार है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें