36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बांकुड़ा : तृणमूल ने शुरू किया जंगलमहल इलाके में दीवार लेखन

बांकुड़ा : आगामी लोकसभा को देखते हुए जिले के जंगलमहल इलाके के तालडांगरा इलाके में दीवार लेखन से प्रचार शुरू हो गया है. तालडांगरा के फूलमती ग्राम पंचायत समेत विभिन्न जगहों पर दीवार लेखन की गयी. तृणमूल ने विरोधी दल भाजपा के खिलाफ व्यंगात्मक प्रचार दीवार लेखन से की है. दीवार लेखन का नेतृत्व जिला […]

बांकुड़ा : आगामी लोकसभा को देखते हुए जिले के जंगलमहल इलाके के तालडांगरा इलाके में दीवार लेखन से प्रचार शुरू हो गया है. तालडांगरा के फूलमती ग्राम पंचायत समेत विभिन्न जगहों पर दीवार लेखन की गयी.

तृणमूल ने विरोधी दल भाजपा के खिलाफ व्यंगात्मक प्रचार दीवार लेखन से की है. दीवार लेखन का नेतृत्व जिला युवा नेता ताराशंकर राय के नेतृत्व में शुरू किया गया.

तृणमूल जिला महिला नेता अनुसूया राय समेत अन्य ब्लाक व अंचल अध्यक्ष एवं कार्यकर्ता शामिल हुए. युवा नेता ने कहा कि हम लोग दीदी को प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहते है जिसके लिए ही आम जनता तक यह संदेश भेजना चाहते है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें