29.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

आसनसोल : वेतन भुगतान के लिए सुरक्षाकर्मियों का धरना

आसनसोल : बकाये वेतन के भुगतान की मांग पर ऑल बंगाल सेक्यूरिटी एंड इलायड वर्कमेंस यूनियन (आसनसोल मंडल) के बैनर तले वॉच एंड वार्ड के सुरक्षा कर्मियों ने बुधवार को बीएसएनएल के उपमहाप्रबंधक कार्यालय में उपमहाप्रबंधक के कक्ष के समक्ष धरना दिया तथा प्रदर्शन किया. तृणमूल आसनसोल नॉथ ब्लॉक टू अध्यक्ष उत्पल सिन्हा, यूनियन के […]

आसनसोल : बकाये वेतन के भुगतान की मांग पर ऑल बंगाल सेक्यूरिटी एंड इलायड वर्कमेंस यूनियन (आसनसोल मंडल) के बैनर तले वॉच एंड वार्ड के सुरक्षा कर्मियों ने बुधवार को बीएसएनएल के उपमहाप्रबंधक कार्यालय में उपमहाप्रबंधक के कक्ष के समक्ष धरना दिया तथा प्रदर्शन किया.

तृणमूल आसनसोल नॉथ ब्लॉक टू अध्यक्ष उत्पल सिन्हा, यूनियन के मंडल सलाहकार राजीव राय, सचिव बिश्वजीत सिन्हा, कर्णधर दे, टीएन चटर्जी आदि उपस्थित थे. नेतृत्व कर रहे श्री सिन्हा ने कहा कि बीएसएनएल कार्यालय में एजेंसी के अधीन बर्दवान में 13 माह से, दुर्गापुर में आठ माह से एवं आसनसोल में वॉच एंड वार्ड के सुरक्षा कर्मियों का सात माह का वेतन बकाया है.

एजेंसी से पूछे जाने पर प्रबंधन स्तर से एजेंसी को भुगतान न किये जाने की बात कही जाती है. उन्होंने कहा कि प्रदर्शन के दौरान प्रबंधन स्तर से जल्द ही भुगतान किये जाने का आश्वासन दिया जाता है. उन्होंने कहा कि अगर जल्द ही मामले को लेकर पहल नहीं की गयी तो कर्मचारी जोरदार आंदोलन को बाध्य होंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें