34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

दुर्गापुर : लावदोहा थाने के हेतोडोबा गांव में भाजपा के चार समर्थकों के घरों पर हमला

दुर्गापुर : लावदोहा थाना अंतर्गत इच्छापुर के हेतोडोबा ग्राम में मंगलवार की रात अपराधियों ने भाजपा के चार समर्थकों के घर पर हमला किया. जम कर तोड़फोड़ की. आरोप है कि परिजनों के साथ मारपीट भी की गई. इस संबंध में 20 लोगों के खिलाफ थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. किसी की गिरफ्तारी […]

दुर्गापुर : लावदोहा थाना अंतर्गत इच्छापुर के हेतोडोबा ग्राम में मंगलवार की रात अपराधियों ने भाजपा के चार समर्थकों के घर पर हमला किया. जम कर तोड़फोड़ की. आरोप है कि परिजनों के साथ मारपीट भी की गई. इस संबंध में 20 लोगों के खिलाफ थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है. राजनीतिक तनाव गहराने लगा है.

भाजपा सूत्रों ने कहा कि मंगलवार की देर रात कुछ अपराधियों ने भाजपा समर्थक चिरंजीव बाउरी, प्राण बाउरी, आनंद बाउरी एवं विश्व बाउरी के घर के समीप गाली गलौज करते हुए हंगामा शुरू कर दिया. इनका प्रतिवाद करने पर उनके साथ मारपीट की गई तथा उनके घरों में तोड़फोड़ की गई. घर की छतें भी क्षतिग्रस्त हो गई.
सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे तथा स्थिति को नियंत्रित किया. बुधवार की सुबह भाजपा जिलाध्यक्ष लखन घड़ुई घटनास्थल पर पहुंचे तथा पीड़ित परिवारों से भेंट की. उन्होंने बताया कि दुर्गापुर में प्रधानमंत्री की सभा में जाने के बाद से ही ग्राम के ही तृणमूल समर्थकों ने उन्हें धमकी देनी शुरू कर दी थी. इसके कारण विवाद चल रहा था, भाजपा समर्थकों को लगातार धमकी दी जा रही है. तृणमूल के समर्थकों ने ही भाजपा के चार समर्थकों के घरों पर हमला किया है.
भाजपा समर्तक युवती पिंकी बाउरी के साथ अश्लील हरकत की गई. जब इस प्रताड़ना की शिकायत करने भाजपा कर्मी थाने पहुंचे तो पुलिस ने उन्हें ही हिरासत में ले लिया. पुलिस तृणमूल के इशारे पर काम कर रही है. हिरासत में लिये गये भाजपा समर्थकों को यदि नहीं छोड़ा गया तो पार्टी वृहत्तम आंदोलन करेगी.
तृणमूल जिलाध्यक्ष वी शिवदासन उर्फ दासु ने बताया कि घटना की सूचना मिली है. विधायक जितेंद्र तिवारी एवं ब्लॉक अध्यक्ष सुजीत मुखर्जी को जांच के लिए कहा गया है. जांच रिपोर्ट आने पर उचित कार्रवाई की जायेगी.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें