37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रानीगंज : टीडीवी कॉलेज कर्मी की परिसर में सार्वजनिक पिटाई

रानीगंज : त्रिवेणी देवी भालोटिया (टीडीवी) कॉलेज की थर्ड ईयर छात्रा को कई दिनों से कुप्रस्ताव दिए जाने का आरोप लगाते हुए कॉलेज कर्मी प्रकाश पानीग्रही की पिटाई बुधवार को छात्र संसद के सदस्य रेहान साकेत ने कॉलेज परिसर में की. प्राचार्य डॉ आशीष दे कॉलेज कर्मी को रेहान से छुड़ाकर कार्यालय में ले गये. […]

रानीगंज : त्रिवेणी देवी भालोटिया (टीडीवी) कॉलेज की थर्ड ईयर छात्रा को कई दिनों से कुप्रस्ताव दिए जाने का आरोप लगाते हुए कॉलेज कर्मी प्रकाश पानीग्रही की पिटाई बुधवार को छात्र संसद के सदस्य रेहान साकेत ने कॉलेज परिसर में की. प्राचार्य डॉ आशीष दे कॉलेज कर्मी को रेहान से छुड़ाकर कार्यालय में ले गये.
छात्रा की मां ने बताया कि प्रकाश पाणिग्रही बीते कई दिनों से उसकी पुत्री के साथ दुर्व्यवहार कर रहा था जिसका शिकायत छात्र संसद के सदस्य रेहान से की गई थी. इस घटना के बाद कॉलेज के कर्मियों तथा शिक्षकों ने सुरक्षा की मांग की. उन्होंने कॉलेज परिसर में पुलिस पिकेट की मांग की. दो मांगों के समर्थन में 20 मिनट तक हड़ताल की. प्राचार्य के कार्यालय में सभी पहुंचे.
  • तृतीय वर्ष की छात्रा को कुप्रस्ताव देने का लगाया गया आरोप
  • छात्र संसद के सदस्य रेहान साकेत ने की सार्वजनिक पिटाई
  • कॉलेज गवर्निंग बॉडी अध्यक्ष सह मेयर को दी गयी जानकारी
प्राचार्य डॉ दे ने पूरे घटनाक्रम की जानकारी कॉलेज की गवर्निंग बॉडी के अध्यक्ष सह मेयर जितेंद्र तिवारी को दी. मेयर श्री तिवारी ने कहा कि घटना की जांच की जाये. यदि कॉलेज कर्मी को दोषी पाया गया तो उसके विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जायेगी. साथ ही उक्त छात्र द्वारा कॉलेज के कर्मी के साथ मारपीट किए जाने पर कार्रवाई की जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें