34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

आसनसोल : महकमाशासक प्रलय राय चौधरी अड्डा के एइओ

आसनसोल : आसनसोल सदर के महकमाशासक प्रलय रायचौधरी का तबादला आसनसोल दुर्गापुर विकास प्राधिकरण(अड्डा) में दुर्गापुर के सहायक कार्यपालक अधिकारी के पद पर हुआ. सोमवार को राज्य सरकार ने 24 अधिकारियों की तबादला सूची जारी की. श्री रायचौधरी का तबादला शामिल है. उनके स्थान पर घाटाल के महकमा शासक पिनाकी रंजन प्रधान यहां का पदभार […]

आसनसोल : आसनसोल सदर के महकमाशासक प्रलय रायचौधरी का तबादला आसनसोल दुर्गापुर विकास प्राधिकरण(अड्डा) में दुर्गापुर के सहायक कार्यपालक अधिकारी के पद पर हुआ. सोमवार को राज्य सरकार ने 24 अधिकारियों की तबादला सूची जारी की. श्री रायचौधरी का तबादला शामिल है. उनके स्थान पर घाटाल के महकमा शासक पिनाकी रंजन प्रधान यहां का पदभार ग्रहण करेंगे.

ओसीडब्ल्यू,पी व एआर विभाग की अधिकारी ब्राताती मैत्री को दुर्गापुर महकमा में डिप्टी मजिस्ट्रेट व डिप्टी कलेक्टर के पद पर भेजा गया. पुलिस अधिकारियों में पुलिस कमिश्नरेट में रिज़र्व निरीक्षक(आरआई) जोगिंदर राय का तबादला बीरभूम में आरआई के पद पर, मुर्शिदाबाद के आरआई कल्लोल घोष को यहां भेजा गया. दुर्गापुर के ट्रैफिक निरीक्षक जेपी सिंह का तबादला एसएपी सातवें बैटेलियन में किया गया है.

सनद रहे कि मुख्य चुनाव आयोग द्वारा एक ही जिले तीन साल या उससे अधिक समय तक कार्यरत जो अधिकारी चुनाव प्रक्रिया से जुड़े है उनका तबादला 20 फरवरी तक करके इसकी सूचना जिला चुनाव अधिकारी द्वारा चुनाव आयोग को भेजनी होगी. इसी प्रक्रिया के तहत पूरे राज्य में अधिकारियों को एक स्थान से दूसरे स्थान पर भेजा जा रहा है.

अंडाल में रेल लाइन से युवक का शव बरामद
आसनसोल. अंडाल स्टेशन के पास 30 वर्षीय युवक का शव बरामद हुआ. जीआरपी ने उसे कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये आसनसोल जिला अस्पताल भेज दिया. पुलिस शव के शिनाख्त के लिये जांच कर रही है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें