30.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

दुर्गापुर : अस्पताल कैंटीन से गंधयुक्त पिज्जा मिला, मरीज और उनके परिजनों ने किया भारी हंगामा

दुर्गापुर : शहर के गांधी मोड़ संलग्न निजी अस्पताल के कैंटीन में बुधवार को गंधयुक्त पिज़्ज़ा मिलने पर मरीज आक्रोशित हो गये. अस्पताल प्रबंधन पर घटिया भोजन बेचने का आरोप लगाते हुए हंगामा किया. सुरक्षा कर्मियों ने कैंटीन के शोकेश में रखा फूड केक्स को हटा दिया. उल्लेखनीय है कि बुधवार की सुबह अस्पताल के […]

दुर्गापुर : शहर के गांधी मोड़ संलग्न निजी अस्पताल के कैंटीन में बुधवार को गंधयुक्त पिज़्ज़ा मिलने पर मरीज आक्रोशित हो गये. अस्पताल प्रबंधन पर घटिया भोजन बेचने का आरोप लगाते हुए हंगामा किया. सुरक्षा कर्मियों ने कैंटीन के शोकेश में रखा फूड केक्स को हटा दिया.

उल्लेखनीय है कि बुधवार की सुबह अस्पताल के प्रथम तल्ले में स्थित कैंटीन से एक मरीज पिज़्ज़ा खरीद कर ज्योंहि खाना शुरू किया, पिज्जा से गंध निकलना शुरू हो गया. उसने इसकी शिकायत कैंटीन संचालक से की. उसने कैंटीन संचालक पर घटिया फुट केक बेचने का आरोप लगाया. कैंटीन के समक्ष शोर होता देख मरीजों की भीड़ जमा हो गई. खबर पाकर मीडिया कर्मी भी अस्पताल के समक्ष जमा हो गये.

अस्पताल के सुरक्षा कर्मियों ने मीडियाकर्मियों को रोक दिया तथा संग्रहित चित्र को डिलिट करने के लिए धमकी देनी शुरू कर दी. सुरक्षा कर्मियों एवं मीडियाकर्मियों के बीच हंगामा हो गया.
कैंटीन संचालिका चंदना दत्ता ने कहा कि मरीजों के द्वारा मोबाइल फोन चार्ज करने के कारण फ्रीज कभी-कभी बंद रहता है. हो सकता है कि इसी कारण से पिज्जा में गंध आ गया हो. जिला स्वास्थ्य अधिकारी डॉ देवाशीष हलदर ने बताया कि कैंटीन में बांसी केक ,गन्ध युक्त पिज्जा बेचने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई हो सकती है. अस्पताल प्रबंधन भी इसके लिए जिम्मेवार है. यह मामला स्वास्थ्य खाद्य विभाग के अधीन है. कोई शिकायत प्राप्त नहीं हुई है. शिकायत मिलने के बाद कार्रवाई की जायेगी.
नितुरिया में होटल कर्मी ने की आत्महत्या
नितुरिया. नितुरिया थाना अंतर्गत बाघमारा ग्राम निवासी कार्तिक टुडू (24) ने मंगलवार की देर रात अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए पुरुलिया सदर अस्पताल भेज दिया. कार्तिक होटल में काम करता था. वह बीते कुछ दिनों से काफी अवसाद में था. पूछने पर भी उसने किसी को कुछ नहीं बताया था. मंगलवार को ही वह घर लौटा था और बुधवार की सुबह परिजनों ने उसे फंदे से लटकता देखा. इसकी सूचना पुलिस को दी गई.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें