36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

हल्दिया : भयावह डकैती के बाद आतंकित परिवार

हल्दिया : सशस्त्र डकैती और डकैतों की धमकी के बाद से एक परिवार आतंकित है. घटना पूर्व मेदिनीपुर के कांथी के सृजनी कालोनी की है. सोमवार रात करीब दो बजे निजी संस्थान के कर्मचारी समीरन मिश्र के घर छह सशस्त्र डकैतों ने हमला बोला. डकैतों ने परिवार के लोगों को बांध कर डकैती की. वे […]

हल्दिया : सशस्त्र डकैती और डकैतों की धमकी के बाद से एक परिवार आतंकित है. घटना पूर्व मेदिनीपुर के कांथी के सृजनी कालोनी की है. सोमवार रात करीब दो बजे निजी संस्थान के कर्मचारी समीरन मिश्र के घर छह सशस्त्र डकैतों ने हमला बोला. डकैतों ने परिवार के लोगों को बांध कर डकैती की.

वे करीब 15 हजार रुपये नकद और तीन भरी गहने ले गये. डकैतों ने परिवार के एक लड़के को छुरे से घायल भी किया. जाते वक्त कम सामान मिलने से नाराज डकैतों ने समीरन मिश्र के परिवार के सभी तीन लोगों को मार डालने की धमकी दी. हालांकि डकैतों से विनती करने पर उन्हें छोड़ दिया गया. लेकिन साथ ही धमकी दी कि घटना के संबंध में अगर पुलिस को सूचित किया गया, तो परिणाम और भयावह होगा.

धमकी की वजह से पहले तो मिश्र परिवार ने पुलिस को सूचित करने की हिम्मत न की. लेकिन पड़ोसियों के समझाने पर पुलिस को इसकी जानकारी दी गयी. सूचना मिलने पर कांथी के अतिरिक्त पुलिस सुपर इंद्रजीत बसु, एसडीपीओ पार्थ घोष सहित कांथी थाने के पुलिस अधिकारी मंगलवार को मिश्र परिवार के घर पहुंचे. आतंकित परिजनों से पुलिस अधिकारियों ने बात की और उन्हें सभी तरह की सुरक्षा देने का आश्वासन दिया. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें