28.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

कोलकाता : धर्मतल्ला मेट्रो चैनल पर 21 से भाजपा का धरना

कोलकाता : सारधा चिटफंड मामले में सबूत मिटाने के आरोपों में घिरे कोलकाता पुलिस आयुक्त राजीव कुमार को बचाने के लिए हाल ही में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के धर्मतल्ला मेट्रो चैनल पर धरना दिये जाने के बाद अब प्रदेश भाजपा ने भी बंगाल में गणतंत्र बचाओ के लिए उसी स्थान पर धरना करने का मन […]

कोलकाता : सारधा चिटफंड मामले में सबूत मिटाने के आरोपों में घिरे कोलकाता पुलिस आयुक्त राजीव कुमार को बचाने के लिए हाल ही में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के धर्मतल्ला मेट्रो चैनल पर धरना दिये जाने के बाद अब प्रदेश भाजपा ने भी बंगाल में गणतंत्र बचाओ के लिए उसी स्थान पर धरना करने का मन बनाया है. इसकी जानकारी प्रदेश भाजपा महासचिव शायंतन बसु ने दी.

उन्होंने बताया कि प्रदेश भाजपा की ओर से बंगाल में गणतंत्र बचाने के लिए राज्य सरकार के खिलाफ तीन दिवसीय धरना दिया जायेगा जो 21 फरवरी से शुरू होगा और 23 फरवरी तक चलेगा. भाजपा की राज्य इकाई ने कोलकाता पुलिस को ई-मेल लिख कर इसकी अनुमति मांगी है. उन्होंने बताया कि बंगाल में गणतंत्र की रक्षा के लिए भाजपा ने यह फैसला लिया है.

मालूम हो कि राज्य में तृणमूल की सरकार बनते ही कोलकाता पुलिस प्रशासन की ओर से धर्मतल्ला मेट्रो चैनल पर धरना-प्रदर्शन पर पाबंदी लगा दी गयी थी, लेकिन सारधा चिटफंड मामले की जांच कर रही सीबीआई का विरोध करते हुए कोलकाता पुलिस कमिश्नर के बचाव में उतरीं मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने खुद मेट्रो चैनल पर धरना दिया था और अब इसे देखते हुए प्रदेश भाजपा ने भी उसी स्थान पर धरने के लिए पुलिस से अनुमति मांगी है. हालांकि पुलिस प्रशासन की ओर से इस मामले में कोई जवाब नहीं आया है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें