29.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

सीतारामपुर : सैकड़ों जरूरतमंदों ने करायी बीमारी की जांच

सीतारामपुर : निर्माणाधीन गुरु गोपी राम कैंसर हॉस्पिटल (सितारामपुर बोकाबाबा मार्ग जोहरगढ़) परिसर में पांच दिवसीय निशुल्क स्वास्थ्य शिविर के दूसरे दिन सोमवार को भी बड़ी संख्या में स्थानीय निवासी शामिल हुए. अखिल भारतीय मारवाड़ी युवा मंच ने मोबाइल कैंसर वैन लगा रखा था. जांच के लिए एक सौ से अधिक लोगों ने निबंधन कराया. […]

सीतारामपुर : निर्माणाधीन गुरु गोपी राम कैंसर हॉस्पिटल (सितारामपुर बोकाबाबा मार्ग जोहरगढ़) परिसर में पांच दिवसीय निशुल्क स्वास्थ्य शिविर के दूसरे दिन सोमवार को भी बड़ी संख्या में स्थानीय निवासी शामिल हुए. अखिल भारतीय मारवाड़ी युवा मंच ने मोबाइल कैंसर वैन लगा रखा था.

जांच के लिए एक सौ से अधिक लोगों ने निबंधन कराया. आयोजन से जुड़े संतोष भाई ने बताया कि अस्पताल परिसर में लगाये गये पांचदिवसीय नि:शुल्क चिकित्सा शिविर लगाने का मुख्य उद्देश्य लोगों को स्वास्थ्य के प्रति जागरूक करना है. चंडीगढ़ से आये आयुर्वेदिक पद्धति से पुरानी हड्डी से संबधित बीमारी का इलाज करने वाले वैद्य विरेन्द्र शर्मा से इलाज करनेवाले मरीजों का तांता लगा रहा.

उन्होंने कहा कि श्री शर्मा पेशे से इंजीनियर थे. साथ ही सामाजिक कार्यो में उनकी रूचि रही हैं. वे पंजाब सहित कई अन्य राज्यो में ऐसे शिवरों में निःशुल्क सेवा देते हैं. उन्होंने कहा कि लोगो की सेवा करने में उन्हें काफी आनंद आता हैं. सेवा करने का कोई समय या उम्र नहीं होती. केवल दिल की इच्छा होनी चाहिए, शिविर में नेत्र डांच तथा ऑपरेशन , कीर्ति अंग ऑपरेशन, मधुमेह, हड्डी से संबंधित दंत चिकित्सा व कैंसर जांच कैंप में भी लोगों की भीड़ लगी रही.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें