24.3 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

आसनसोल : सरस्वती पूजा के मौके पर स्कूलों में रही धूम

आसनसोल : शिल्पांचल में बसंत पंचमी के अवसर पर विभिन्न स्कूलों, शिक्षण संस्थानों, क्लबों में हर्षोल्लास के साथ वीणा वादिनी सरस्वती देवी की पूजा अर्चना की गयी. पूजा मंडपों को झालरों, लडियों एवं रंग बिरंगे लाईटों से सजाया गया था. शिल्पांचल के भव्य एवं आकर्षक साज सज्जा से सुशोभित मंडपों की शोभा देखती ही बन […]

आसनसोल : शिल्पांचल में बसंत पंचमी के अवसर पर विभिन्न स्कूलों, शिक्षण संस्थानों, क्लबों में हर्षोल्लास के साथ वीणा वादिनी सरस्वती देवी की पूजा अर्चना की गयी. पूजा मंडपों को झालरों, लडियों एवं रंग बिरंगे लाईटों से सजाया गया था. शिल्पांचल के भव्य एवं आकर्षक साज सज्जा से सुशोभित मंडपों की शोभा देखती ही बन रही थी.

आसनसोल नगर निगम प्रांगण में नगर निगम मुख्यालय इंपलाईज रिक्रिएशन क्लब द्वारा सरस्वती पूजा का आयोजन किया गया. अवसर पर कार्यालय अधीक्षक तरूण बनर्जी, विभिन्न विभागों के अधिकारी कर्मचारिगण आदि उपस्थित थे. बीबी कॉलेज में टीएमसीपी स्टूडेंटस यूनियन द्वारा भव्य पूजा का आयोजन किया गया.

प्रिंसिपल डॉ अमिताभ बासू, टीएमसीपी यूनियन के देबगुरू चक्रवर्ती, शिलादित्य राय, प्रलय कुमार, चंदन कुमार आदि उपस्थित थे. स्टूडेंटस के बीच प्रसाद वितरण किया गया. अपर चांदमारी में अपर चांदमारी सरस्वती पूजा कमेटी द्वारा सरस्वती पूजा के अवसर पर भव्य थीम बनाकर पूजा की गयी. सफेद पंडाल में लाईट की फिटिंग ध्यान खींच रही थी. महेश कुमार, राजू यादव, संतोष प्रसाद, पिंटू दूबे ने कहा कि पंडाल और लाईटिंग की संयुक्त जोडी काफी सराहनीय और इलाके में चर्चा का विषय बनी है.

कुल्टी विधायक ने किया पूजा पंडाल का उदघाटन: सीतारामपुर. धेमोमेन कोलियरी के समीप देवन मेमोरियल क्लब पूजा पंडाल का उद्घाटन कुल्टी के विधायक सह अडडा के उपचेयरमैन उज्जवल चटर्जी ने किया.
उनके साथ नगर निगम 8 के बोरो चेयरमेन संजय नोनिया, पूर्व पार्षद रोहित नोनिया, अनिल सिंह, सीटू यूनियन नेता मनोज प्रशाद नोनिया, बिरजू प्रसाद, धर्मवीर नोनिया उपस्थित थे. श्री चटर्जी ने कहा की मां सरस्वती की पूजा हर साल की भांति इलाके में धूम धाम से की जा रही है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें