30.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

आसनसोल: क्रेन पलटने से सीनियर सेक्शन इंजीनियर सहित तीन घायल

यह क्रेन आपात स्थिति में अपनी सेवा देता है क्रेन की मरम्मत का कार्य चल रहा था अचानक पलटने से तीन लोग चपेट में आ गये एडीआरएम ने कहा-जांच के लिए कमेटी गठित होगी आसनसोल : आसनसोल रेल मंडल के टीआरएस कैंटीन के निकट रेलवे ट्रैक पर शनिवार को घटोत्कच क्रेन की मरम्मत के दौरान […]

यह क्रेन आपात स्थिति में अपनी सेवा देता है

क्रेन की मरम्मत का कार्य चल रहा था
अचानक पलटने से तीन लोग चपेट में आ गये
एडीआरएम ने कहा-जांच के लिए कमेटी गठित होगी
आसनसोल : आसनसोल रेल मंडल के टीआरएस कैंटीन के निकट रेलवे ट्रैक पर शनिवार को घटोत्कच क्रेन की मरम्मत के दौरान पलटने से मौके पर मौजूद रेलवे के सीनियर सेक्शन इंजीनियर (क्रेन) अभय कुमार सिंह, क्रेन ड्राइवर सह तकनीशियन थ्री सुमंत मंडल और तकनीशियन विकास राय गंभीर रूप से घायल हो गये. सहकर्मियों के सहयोग से घायलों को तत्काल मंडल रेल अस्पताल में भर्ती कराया गया. सीनियर सेक्शन इंजीनियर और तकनीशियन के शरीर के कई जगहों पर चोटें आयी हैं.
तकनीशियन मंडल के दोनों पैर टूट गये. सूचना पर अतिरिक्त मंडल रेल प्रबंधक (एडीआरएम) आरके बर्णवाल, सीनियर डीइ टीआरएस खुर्शीद अहमद, सीनियर डीइ टीआरडी अजय कुमार घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली. एपीओ थ्री पुलक घोष, कल्याण निरीक्षक मनीष रजक, इआरएमयू के विमान मल्लिक भी पहुंचे. एडीआरएम मंडल अस्पताल पहुंच कर घायलों से मिले और उनके परिजनों को ढांढस बंधाया. एडीआरएम ने कहा कि जमालपुर से पहुंची तकनीशियनों की टीम घटोत्कच क्रेन की रूटीन जांच और मरम्मत कार्य कर रही थी. उसी दौरान क्रेन अचानक से पलट गयी. इस दौरान तीन रेल कर्मी गंभीर रूप से घायल हो गये.
घायलों को रेल अस्पताल के सर्जिकल वार्ड में भर्ती कराया गया. घटना की जांच के लिए टीम का गठन किया जायेगा. उन्होंने बताया कि यह क्रेन आपात स्थिति के दौरान अपनी सेवा देती है. रेल दुर्घटना में बोगी हटाने, रेलवे ट्रैक पर ओवरब्रिज निर्माण आदि में इसका उपयोग होता है. शनिवार को जमालपुर से विशेषज्ञ टीम इस क्रेन की मरम्मत करने पहुंची थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें