28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बांकुड़ा : दंगा कराकर बांग्ला की संस्कृति को नष्ट करना चाहती है भाजपा : अभिषेक

बांकुड़ा : भाजपा राज्य में दंगा कराकर बांग्ला की संस्कृति को नष्ट करना चाहती है. इसके लिए दिग्गज नेताओं को राज्य में लाना शुरू कर दिया है लेकिन ममता बनर्जी ने पीएम मोदी की नींद उड़ा दी है. यह बात तृणमूल सांसद अभिषेक बंदोपाद्याय ने ओंदा स्थित फुटबॉल मैदान में आयोजित जनसभा में पीएम मोदी […]

बांकुड़ा : भाजपा राज्य में दंगा कराकर बांग्ला की संस्कृति को नष्ट करना चाहती है. इसके लिए दिग्गज नेताओं को राज्य में लाना शुरू कर दिया है लेकिन ममता बनर्जी ने पीएम मोदी की नींद उड़ा दी है. यह बात तृणमूल सांसद अभिषेक बंदोपाद्याय ने ओंदा स्थित फुटबॉल मैदान में आयोजित जनसभा में पीएम मोदी पर कटाक्ष करते हुए कहा. सांसद अभिषेक ने कहा कि भाजपा का गणतंत्र, मनुष्य मारने का गणतंत्र हो गया है.

सीबीआई घटना को लेकर कहा कि विगत रात तक ममता बनर्जी द्वारा मेट्रो चैनल में संविधान की रक्षा के लिए धरना दिया था. बंगाल वीरों की माटी है, आगामी दिनों में बीजेपी का कोई अस्तित्व बंगाल में नही रहेगा. मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को धमकाने से लाभ नही है, वह और ज्यादा निखर कर आयेंगी. नरेंद्र मोदी सीबीआइ, ईडी के माध्यम से डराकर बंगाल की सत्ता में काबिज होना चाहती है.

सीपीएम ने 34 वर्षो में इंकलाब जिंदाबाद, आमरा खाबो तोमरा बाद के नीति के द्वारा चलती रही. वहीं भाजपा जयश्री राम के नारे को अपना रही है. विष्णुपुर सांसद का नाम ना लेते हुए कहा कि तृणमूल में चोरों को जगह नही देना चाहती. भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय एवं अमित शाह तक को कोर्ट का रास्ता दिखाया गया है.

बंगाल को महत्त्व नही देते हुए केंद्र सरकार द्वारा अपमानित किया जा रहा है. भाजपा के राम दंगा करा रहा हैं वहीं ममता की दुर्गा विकास का रास्ता दिखा रही है. भाजपा के साथ सीबीआई एवं ईडी है जबकी तृणमूल के साथ सारा भारत है. चुनाव में भाजपा को गोल रसगुल्ला थमाया जाएगा.इसके बाद सांसद ने बांकुड़ा सदर थाना अंतर्गत सुनुकपहाड़ी में एक पुरस्कार वितरण समारोह में शामिल हुए. जहां जनसभा में जिला तृणमूल अध्यक्ष अरुप खां, जिला परिषद के मेंटर अरुप चक्रवर्ती, विधायक एवं अन्य जिला नेता गण उपस्थित रहे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें