38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बर्दवान : अनियंत्रित ट्रक से छात्रा की मौत भीड़ ने फूंका पुलिस का वाहन

बर्दवान : पूर्व बर्दवान में मेमारी थाना अंतर्गत राधाकांतपुर में साइकिल से स्कूल जा रहे छात्र-छात्राओं को तेज गति से जा रहे ट्रक ने अपनी चपेट में ले लिया. स्कूल छात्रा बासंती हाजरा (12) की मौत घटनास्थल पर ही हो गई. दो अन्य छात्र गंभीर रुप से घायल हो गये जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया […]

बर्दवान : पूर्व बर्दवान में मेमारी थाना अंतर्गत राधाकांतपुर में साइकिल से स्कूल जा रहे छात्र-छात्राओं को तेज गति से जा रहे ट्रक ने अपनी चपेट में ले लिया. स्कूल छात्रा बासंती हाजरा (12) की मौत घटनास्थल पर ही हो गई. दो अन्य छात्र गंभीर रुप से घायल हो गये जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

इससे नाराज लोगों ने पुलिस पर हमला करते हुए पुलिस वाहन में आग लगा दी. मेमारी- मंतेश्वर सड़क जाम कर दिया. अनुमंडल अधिकारी (बर्दवान दक्षिण) अनिर्वाण कोले घटनास्थल पर पहुंचे तो उनपर भी हमला किया गया. अवरोध हटाने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा. प्रत्यक्षदर्शियों का आरोप है कि घटनास्थल से नजदीक पुलिस वाहन खड़ा था. शक है कि पुलिस के रंगदारी टैक्स से बचने के लिए ट्रक चालक ने गति तेज कर दी जिस कारण यह सड़क हादसा हुआ.

मेमारी-मंतेश्वर रोड पर राधाकांतपुर बाजार में राधाकांतपुर उच्च बिद्यालय के तीन छात्र-छात्रा स्कूल जा रहे थे. आठवीं की छात्रा बासंती साइकिल पर सवार थी. दूसरी साइकिल पर नौवीं की छात्रा पायल सरदार अपने भाई अर्जुन सरदार (पांच कक्षा के छात्र) के साथ सवार थी. माध्यमिक परीक्षार्थी सुमन हाजरा, उसकी मां शंपा हाजरा ने कहा कि अनियंत्रित ट्रक ने बासंती को कुचल दिया इससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत होगयी.
ट्रक का डाला खुलने के कारण अर्जुन के सिर में गंभीर चोट लगी. उसे कलकत्ता रेफर किया गया और पायल को बर्दवान मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना से नाराज लोगो ने पुलिस वाहन में आग लगा दी. सूचना मिलने पर पहुंचे अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (बर्दवान ग्रामीण) राजनारायण मुखर्जी फोर्स के साथ राधाकांतपुर से शंकरपुर तक विभिन्न चौराहे पर खड़े रहकर मामले को संभाला. लोगों का आरोप है कि सातगेछिया से मेमारी तक पुलिस रंगदारी टैक्स वसूल करती है. प्रत्येक चौराहे पर पुलिस का वाहन खडा रहता है, स्थानीय निवासियो ने पुलिस की भूमिका पर काफी नाराज है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें