33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आसनसोल : विद्यार्थी परिषद ने शुरू किया मतदाता जागरण अभियान

आसनसोल : मतदाता जागरण और बंगाल की वर्तमान परिस्थिति के मुद्दे को लेकर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एवीवीपी) पश्चिम बर्दवान जिला कमेटी ने सोमवार को गुजराती भवन ने सम्मेलन का आयोजन किया. 10 नगर इकाई और तीन कॉलेज इकाई से डेढ़ सौ प्रतिनिधि इसमें शामिल हुए. राज्य कमेटी के सांगठनिक सचिव अपांशु शेखर सील, संयुक्त […]

आसनसोल : मतदाता जागरण और बंगाल की वर्तमान परिस्थिति के मुद्दे को लेकर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एवीवीपी) पश्चिम बर्दवान जिला कमेटी ने सोमवार को गुजराती भवन ने सम्मेलन का आयोजन किया. 10 नगर इकाई और तीन कॉलेज इकाई से डेढ़ सौ प्रतिनिधि इसमें शामिल हुए.

राज्य कमेटी के सांगठनिक सचिव अपांशु शेखर सील, संयुक्त सचिव पार्थ सारथी पांडा, कार्यकारी सदस्य सह पश्चिम बर्दवान जिला के कार्यवाहक प्रभारी शुभ गांगुली, विश्वजीत सिंह, बालिका संगठन की राज्य कमेटी की संयुक्त सचिव संचिता मंडल, राष्ट्रीय कला मंच के सचिव मेघनाथ दास उपस्थित थे.

एवीवीपी राज्य कमेटी के सांगठनिक सचिव ने कहा कि संगठन के सभी कर्मियों को पांच से 15 फरवरी तक जिले के हर मतदाता के पास पहुंचना होगा और मतदाता से अपील करनी होगी कि वोट आप जिसे चाहे दें, लेकिन मतदान के दिन अपना अमूल्य वोट जरूर डाले. गणतंत्र की रक्षा के लिए हर मतदाता का मतदान करना अनिवार्य हो, मतदाता को जागरूक करके यह सुनिश्चित करना संगठन के हर सदस्य का सबसे अहम कार्य होगा.
उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में गणतंत्र का गला घोंटा जा रहा है. पंचायत चुनाव में पूरी देश की जनता यहां हुए अत्याचार को देख चुकी है. लोकसभा चुनाव में भी मतदाता को मतदान करने से घर में ही रोकने का प्रयास किया जाएगा. इसलिए मतदाता को जागरूक करना अनिवार्य है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें