29 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दुर्गापुर : दुर्गापुर में तृणमूल कर्मियों ने निकाला धिक्कार जुलूस

दुर्गापुर : भाजपा पर सीबीआई का इस्तेमाल कर आईपीएस पुलिस अधिकारी को परेशान करने का आरोप लगाते हुए दुर्गापुर के विभिन्न इलाकों में तृणमूल कर्मियों ने सोमवार को धिक्कार जुलूस निकाला. इसके पहले रविवार की देर रात में भी राष्ट्रीय राजमार्ग दो के गांधी मोड़, कोर्ट मोड़, मेन गेट इलाके में पथ अवरोध कर विरोध […]

दुर्गापुर : भाजपा पर सीबीआई का इस्तेमाल कर आईपीएस पुलिस अधिकारी को परेशान करने का आरोप लगाते हुए दुर्गापुर के विभिन्न इलाकों में तृणमूल कर्मियों ने सोमवार को धिक्कार जुलूस निकाला. इसके पहले रविवार की देर रात में भी राष्ट्रीय राजमार्ग दो के गांधी मोड़, कोर्ट मोड़, मेन गेट इलाके में पथ अवरोध कर विरोध जताया.

डीएसपी इस्पात भवन के समक्ष तृणमूल ट्रेड यूनियन कर्मियों ने विरोध प्रदर्शन किया. सिटी सेंटर के अड्डा कार्यालय के सामने से तृणमूल जिला कमेटी ने धिक्कार जुलूस निकाला. जिला कार्यकारी अध्यक्ष उत्तम मुखर्जी, उपमेयर अनंदिता मुखर्जी, बोरो चेयरमैन, एमएमआईसी, पार्षद आदि मौजूद थे.
कार्यकारी अध्यक्ष श्री मुखर्जी ने कहा कि भाजपा सरकार सीबीआई का इस्तेमाल कर संविधान के नियमों को उल्लंघन कर रही है. कमिश्नर राजीव कुमार को बिना आदेश के ही संविधान के नियमों को नजरअंदाज कर उन्हें गिरफ्तार करने के लिए आवास पर सीबीआई गयी थी. घटना के खिलाफ मुख्यमंत्री धरना पर बैठी है.
भाजपा द्वारा सीबीआइ का दुरुपयोग करने के खिलाफ तृणमूल कर्मी राज्यव्यापी धिक्कार जुलूस निकाल रहे हैं. एमएमआईसी धर्मेंद्र यादव, तृणमूल नेता राजू सिंह, गुलाम रसूल मीर, ब्लॉक अध्यक्ष विप्लब विश्वास आदि भी उपस्थित थे.
राजबांध में एनएच दो जाम किया यूथ तृणमूल कर्मियों ने
पानागढ़. कांकसा थाना अंतर्गत राजबांध में रविवार की देर रात ‘मोदी हटाओ, देश बचाओ’ नारे के तहत तृणमूल यूथ कांग्रेस के कर्मियों ने नेशनल हाइवे दो जाम किया. करीब एक घंटे तक हंगामा चलता रहा. सीबीआई के खिलाफ जम कर नारेबाजी की गई. पुलिस अधिकारियों ने हस्तक्षेप कर आंदोलन समाप्त कराया.
दुर्गापुर में एनएच दो किया कर्मियों ने जाम
दुर्गापुर. मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के धरना पर बैठने के बाद दुर्गापुर में रविवार की रात तृणमूल कर्मियों ने विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया. जिला कार्यकारी अध्यक्ष उत्तम मुखोपाध्याय के नेतृत्व में फरीदपुर में रात 11.30 बजे राष्ट्रीय राजमार्ग दो जाम कर दिया गया. आंदोलन दो घंटों तक चला.
कोलकाता से पटना जा रही बस सहित कई वाहन इसमें फंस गये. कर्मियों ने सड़क पर टायर भी जलाये. बस यात्रियों को काफी परेशानी हुई. बस चालक ने कहा कि उन्हें आंदोलन की कोई जानकारी नहीं थी. भाजपा जिला अध्यक्ष लखन घड़ुई ने कहा कि कहा कि स्थिति अराजक हो गई है. पुलिस अधिकारी मूकदर्शक बने रहे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें