36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पांडेश्वर : केकेएससी कर्मियों को चुनावी तैयारी में लगने का निर्देश

पांडेश्वर : पांडेश्वर के विधायक सह आसनसोल के मेयर जितेन्द्र तिवारी ने खोट्टाडीह कोलियरी के केकेएससी नेताओं को संसदीय चुनाव की तैयारियों में जुटने का निर्देश दिया. यूनियन नेता गुरूवार को उनके आवासीय कार्यालय में उनसे मिलने गये थे. श्री तिवारी ने कहा कि चुनाव की तारीख कभी भी घोषित हो सकती है इसलिये टीएमसी […]

पांडेश्वर : पांडेश्वर के विधायक सह आसनसोल के मेयर जितेन्द्र तिवारी ने खोट्टाडीह कोलियरी के केकेएससी नेताओं को संसदीय चुनाव की तैयारियों में जुटने का निर्देश दिया. यूनियन नेता गुरूवार को उनके आवासीय कार्यालय में उनसे मिलने गये थे.

श्री तिवारी ने कहा कि चुनाव की तारीख कभी भी घोषित हो सकती है इसलिये टीएमसी कर्मियो को घर-घर जाकर राज्य सरकार द्दारा चलायी जा रही लाभकारी योजनाओं को जानकारी देनी होगी. एकजुट होकर लोकसभा चुनाव में टीएमसी प्रत्याशी के पक्ष में वोट करके जीत दिलाना होगा.
यूनियन नेताओं ने इसीएल में कार्यरत निजी सुरक्षाकर्मियों की समस्याओं पर चर्चा की. इनमें लक्ष्मी सातवार, मनोज राम, शहाबुदीन मियां, ओमप्रकाश पासवान आदि ने कहा कि विधायक श्री तिवारी स्वास्थ्य खराब होने के बावजूद हनुमंत यज्ञ में शामिल हुए थे. आसनसोल संसदीय क्षेत्र से तृणमूल की जीत होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें