31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

वार्ड 85 में मेयर जितेंद्र तिवारी ने किया सड़क का नामकरण

आसनसोल : मेयर जितेन्द्र तिवारी ने गुरूवार को वार्ड संख्या 85 अंतर्गत इस्माईल इलाके में गुरूपद राय सारणी का नामकरण किया. सनद रहे कि सीटू नेता गुरूपद राय ने इस इलाके में आवेर हेड रिर्जवर के निर्माण कार्य के लिये आठ कठ्ठा जमीन अनुदान में नगर निगम को दिया है. गुरूनानक स्कूल से लेकर रेल […]

आसनसोल : मेयर जितेन्द्र तिवारी ने गुरूवार को वार्ड संख्या 85 अंतर्गत इस्माईल इलाके में गुरूपद राय सारणी का नामकरण किया. सनद रहे कि सीटू नेता गुरूपद राय ने इस इलाके में आवेर हेड रिर्जवर के निर्माण कार्य के लिये आठ कठ्ठा जमीन अनुदान में नगर निगम को दिया है. गुरूनानक स्कूल से लेकर रेल गेट तक की सड़क का नामाकरण गुरूपद राय सारणी किया गया.

एमएमआईसी (वाटर सप्लाई) पूर्णशशि राय, बोरो चेयरमैन दयामय राय, पार्षद शिवदास चटर्जी, पूर्णिमा दां, कल्याणी राय, समर राय, सचिन राय आदि उपस्थित थे. मेयर श्री तिवारी ने कहा कि राज्य में बांग्लाभाषी के साथ-साथ हिन्दी भाषी बंगाली तथा उर्दू भाषी बंगाली भी रहते है. वे सभी राज्य के विकास के लिए कार्य करते है.
शहर के विकास के साथ साथ व्यक्ति का विकास भी होगा. बहुत से राजनीतिज्ञो में प्रधानमंत्री बनने की क्षमता के बावजूद दिल्ली जाने का मौका नहीं मिला. राज्य की गौरव ममता बनर्जी को दिल्ली तक पहुंचाने के संकल्प को साकार करने समय है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें