25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जामुड़िया : शव के साथ केंदा फांड़ी पर प्रदर्शन, मुआवजे की मांग

जामुड़िया : केंदा फांड़ी अंतर्गत कुनुस्तोडिया काली मंदिर के पास बस पलटने से मृत खलासी बाल्मिकी बर्णवाल (55) की मौत के बाद परिजनो को मुआवजा देने की मांग पर गुरूवार को ग्रामीणों ने केंदा फांड़ी कार्यालय के समक्ष शव के साथ प्रदर्शन किया. तृणमूल नेताओ की अगुआई मे लोगो ने प्योर जामबाद दुर्गा मंदिर के […]

जामुड़िया : केंदा फांड़ी अंतर्गत कुनुस्तोडिया काली मंदिर के पास बस पलटने से मृत खलासी बाल्मिकी बर्णवाल (55) की मौत के बाद परिजनो को मुआवजा देने की मांग पर गुरूवार को ग्रामीणों ने केंदा फांड़ी कार्यालय के समक्ष शव के साथ प्रदर्शन किया. तृणमूल नेताओ की अगुआई मे लोगो ने प्योर जामबाद दुर्गा मंदिर के पास रहने वाले मृत खलासी के परिजनो को मुआवजा देने की मांग की.

उन्होंने राष्ट्रीय राजमार्ग 60(रानीगंज-सिउडी रोड) को जाम कर दिया. इसके कारण वाहनों का आवागमन बंद हो गया. पुलिस अधिकारियों ने हस्तक्षेप कर आंदोलन समाप्त कराया. इसके बाद पुलिस अधिकारी की पहल पर आसनसोल मिनी बस एसोसिएशन के प्रतिनिधि के रूप मे पहुंचे प्रशान्त मंडल पहुंचे. तृणमूल नेताओं के बीच त्रिपक्षीय वार्ता की गई.

मालूम हो कि गुरूवार की शाम को पोस्टमार्टम के बाद शव को लेकर लोग केंदा फांड़ी पहुंचे तथा मृतक के परिजनो को मुआवजा देने की मांग करते हुए पहले फांड़ी के समक्ष तथा उसके बाद सडक जाम कर प्रदर्शन किया. तृणमूल नेता सह पांडेश्वर पंचायत समिति अध्यक्ष मदन बाउरी, बहुला प्रधान बिर बहादुर सिंह,पंचायत सदस्य सदरूल हुसैन, रविन्द्र यादव, धर्मेन्द्र पासवान, नेत्री दिपू मंडल आदि मौजूद थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें