28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दुर्गापुर : यूपी में सपा-बसपा गठबंधन होगा विफल – सुरेश राणा

दुर्गापुर : लोकसभा का चुनाव सर पर है. चुनाव को लेकर भाजपा सहित विभिन्न राजनीतिक दल चुनाव की तैयारी में जुट गये हैं. राजनीतिक माहौल धीरे धीरे गरमा रहा है. इसी गरमाये राजनीतिक माहौल में उत्तर प्रदेश भाजपा के संगठन महामंत्री की माता की 12वीं में शामिल होने दुर्गापुर आये यूपी भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष […]

दुर्गापुर : लोकसभा का चुनाव सर पर है. चुनाव को लेकर भाजपा सहित विभिन्न राजनीतिक दल चुनाव की तैयारी में जुट गये हैं. राजनीतिक माहौल धीरे धीरे गरमा रहा है. इसी गरमाये राजनीतिक माहौल में उत्तर प्रदेश भाजपा के संगठन महामंत्री की माता की 12वीं में शामिल होने दुर्गापुर आये यूपी भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष सह राज्य के गन्ना और उपभोक्ता मामले के मंत्री सुरेश राणा ने दावा किया कि केंद्र में अगली सरकार रिकॉर्ड जीत से भाजपा गठित करेगी.

आगामी लोकसभा चुनाव के बारे में उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में भाजपा नीत एनडीए सरकार ने इस जो विकास कार्य किये है, उतना कार्य पिछले पचास – साठ सालो मे नहीं हुआ था. इन पांच वर्षो में देश का चहुंओर विकास हुआ है. सीमा सुरक्षा का मामला, पूर्वोतर राज्य का मामला हो या आंतरिक सुरक्षा का मामला सभी मे देश पूरी तरह से सक्षम है.

अंतर्राष्ट्रीय पटल पर भारत का कद काफी ऊंचा हुआ है. विकास की गंगा बह रही है, जिसका लाभ देश की सभी तबके के लोगो को मिल रहा है. केंद्र सरकार द्वारा चलाई जा रही उज्जवला योजना, उजाला योजना, जन धन योजना सहित अन्य सरकारी योजना से लाखो लोग लाभवान हो रहे हैं. सरकारी योजनाओ का सीधा लाभ लाभुको तक पहुंचाया जा रहा है. देश की जनता विकास कार्यो का अनुभव कर रही है. उन्होंने कहा कि इस लोकसभा चुनाव में भाजपा के लिए अपार समभावनाएं है. पिछले लोकसभा के चुनाव के नतीजे को एक बार फिर दुहराया जाने के लिए भाजपा नेता कार्यकर्ता प्रतिबद्ध है.

चुनाव को लेकर विपक्षियों के महागठबंधन को लेकर उन्होंने कहा कि यह गठबंधन मतलब परस्तों का गठबंधन है. सभी दल के लोग अपना उल्लू सीधा करने के लिए गठबंधन कर रहे है. गठबंधन इनलोगों की मजबूरी है. सभी विपक्षी दल के लोग जानते है कि भाजपा की सरकार ने इन पांच सालों में जो विकास के कार्य किए है, उनके आगे टिकना मुश्किल है. देश की जनता विकास के साथ खड़ा दिख रही है.
जिससे इनकी परेशानी बढ़ गई है. कल तक जो लोग एक दूसरे का मुंह नहीं देखना चाहते थे, एक-दूसरे पर कीचड़ उछालते थे, मजबूरी मे गलबाहियां कर रहे
है. इनलोगों का एकमात्र मकसद भाजपा को सत्ता से दूर रखना है. इसके सिवा इनलोगो के पास ना कोई मुद्दा है ना है जनता के लिए कोई पैगाम. लेकिन देश की जनता जागरूक हो चुकी है. वह इन लोगो के झांसे मे आने वाली नहीं है. आने वाले लोकसभा चुनाव मे गठबंधन की नैया डुबनी तय है.
पश्चिम बंगाल के हालात की चर्चा करते हुए उन्होने कहा कि राज्य में लोकतंत्र नाम की कोई चीज नहीं बची है. देश के अन्य राज्यो की तुलना में बंगाल की हालत काफी सोचनीय है. लोगो के गणतांत्रिक अधिकारो का पूरी तरह से हनन हो रहा है. राजनीतिक पार्टी खास कर भाजपा के लोगो पर काफी ज़ुल्म ढाया जा रहा है.
भाजपा नेताओ की सभा, जनसभाओ में खलल डाला जा रहा है. यहां तक की देश के प्रधानमंत्री की जनसभा मे भी खलल डालने का प्रयास किया गया था. बीते दिनो कांथी में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की सभा में शामिल हुए लोगों के वाहनो मे तोड़फोड़ करना और भाजपा समर्थको से मारपीट राज्य की तृंका सरकार की घटिया मानसिकता को दर्शाता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें