38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पानागढ़ : मुख्यमंत्री ने की मां तारा की पूजा-अर्चना

पानागढ़ : बीरभूम जिले के दो दिवसीय दौरे के अंतिम दिन गुरुवार को रामपुरहाट स्थित तारापीठ मंदिर में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पूजा-अर्चना की. उन्होंने पांच फूल, पांच फल, जवा फूल की माला, लाल सिंदूर, श्वेत चंदन, अक्षत आदि ले जाकर मां की पूजा की. उन्होंने मां को लाल साड़ी भी भेंट की. पूजा के […]

पानागढ़ : बीरभूम जिले के दो दिवसीय दौरे के अंतिम दिन गुरुवार को रामपुरहाट स्थित तारापीठ मंदिर में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पूजा-अर्चना की. उन्होंने पांच फूल, पांच फल, जवा फूल की माला, लाल सिंदूर, श्वेत चंदन, अक्षत आदि ले जाकर मां की पूजा की. उन्होंने मां को लाल साड़ी भी भेंट की. पूजा के बाद वह सर्किट हाउस के लिए निकल गयीं.

वहां विश्राम करने के बाद वह कोलकाता लौट गयीं.मंदिर के पुरोहित श्यामाशंकर चटर्जी ने बताया कि 20 मिनट तक मुख्यमंत्री मां के सान्निध्य में रहीं. उन्होंने दूसरी बार तारापीठ मंदिर में पूजा की. उन्होंने मां तारा की प्रतिमा को दोनों हाथों से पकड़कर गले लगाया तथा पुनः आने की बात कही. उन्होंने मंदिर मरम्मत कार्य पर खुशी जतायी.

उन्होंने कहा कि दूसरे चरण का निर्माण जल्द ही शुरू होगा. दर्शनार्थियों के लिये मंदिर में बढ़ती भीड़ से निपटने के लिए दर्शन हेतु बेसमेंट तैयार किया जायेगा. इससे भीड़ को नियंत्रित किया जा सकेगा. उन्होंने कहा कि प्रथम चरण के लिए साढ़े तीन करोड़ रुपये तथा दूसरे चरण के लिए पांच करोड़ रुपये मुहैया कराये गये हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें