28.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

आसनसोल : प्रस्तावित डीसीआरसी का निरीक्षण किया अधिकारियों ने

आसनसोल : जिले में लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर आसनसोल सदर के महकमा शासक प्रलय रायचौधरी ने बुधवार को आसनसोल पॉलिटेक्निक कॉलेज धाधका का निरीक्षण किया. जिले में प्रस्तावित तीन डिस्ट्रीब्यूशन कम रिसिसविंग सेंटर(डीसीआरसी) में से यह एक है. श्री रायचौधरी के साथ नजारत डिप्टी कलेक्टर दिवेन्दु मजूमदार, क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी (आरटीओ) पुलक रंजन […]

आसनसोल : जिले में लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर आसनसोल सदर के महकमा शासक प्रलय रायचौधरी ने बुधवार को आसनसोल पॉलिटेक्निक कॉलेज धाधका का निरीक्षण किया.

जिले में प्रस्तावित तीन डिस्ट्रीब्यूशन कम रिसिसविंग सेंटर(डीसीआरसी) में से यह एक है. श्री रायचौधरी के साथ नजारत डिप्टी कलेक्टर दिवेन्दु मजूमदार, क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी (आरटीओ) पुलक रंजन मुंशी, सहायक आरटीओ मानस हालदार, जिला परिषद के जिला अभियंता रामचरण चौधरी आदि उपस्थित थे.

महकमा शासक श्री रायचौधरी ने बताया कि लोकसभा चुनाव के लिए जिले में तीन डीसीआरसी बनाये गये है. आसनसोल में दो आसनसोल पोलिटेक्निक कॉलेज और ऊषाग्राम बॉयज हाई स्कूल है. दुर्गापुर में दुर्गापुर गवर्मेंट कॉलेज कुल तीन है.

बुधवार को पोलिटेक्निक कॉलेज डीसीआरसी का निरीक्षण कर स्ट्रॉग रूम कहां होगा, केंद्र में एंट्री और एक्सिट कैसे होगी, सुरक्षा का इंतजाम कैसे होगा आदि मुद्दों की जांच की गयी. जिसपर रिपोर्ट तैयार कर जिला चुनाव अधिकारी को भेजी जायेगी.

जिसपर अंतिम निर्णय जिला चुनाव अधिकारी के लेने के बाद उसपर कार्य आरंभ होगा. शुक्रवार को उषाग्राम बॉयज हाई स्कूल डीसीआरसी का निरीक्षण होगा. आसनसोल में हमेशा डीसीआरसी संत विंसेंट स्कूल में ही बनता था. स्कूल प्रबंधन द्वारा इसे लेकर लगातार शिकायत करने और मामले को अदालत में ले जाने के बाद इस बार जिला प्रशासन ने डीसीआरसी में बदलाव कर दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें