30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आसनसोल : ‘संगति’ के दूसरे चरण का शुभारंभ, अपार्टमेंट का मूल्य 18 लाख रुपये से लेकर 23 लाख रुपये तक

आसनसोल : बंगाल सृष्टि इंफ्रास्ट्रक्चर डेवलपमेंट लिमिटेड ने बुधवार को श्रीनगर में अपनी आवास परियोजना ‘संगति’ के दूसरे चरण का शुभारंभ किया. मुख्य विप्पणन अधिकारी अभिषेक भारद्वाज, मुख्य कार्यकारी अधिकारी साहिल सहरिया, बंगाल सृष्टि के सदस्य तथा संगति के ग्राहक उपस्थित थे. मुख्य विप्पणन अधिकारी अभिषेक भारद्वाज ने कहा कि पिछले साल पहली महत्वपूर्ण आवासीय […]

आसनसोल : बंगाल सृष्टि इंफ्रास्ट्रक्चर डेवलपमेंट लिमिटेड ने बुधवार को श्रीनगर में अपनी आवास परियोजना ‘संगति’ के दूसरे चरण का शुभारंभ किया. मुख्य विप्पणन अधिकारी अभिषेक भारद्वाज, मुख्य कार्यकारी अधिकारी साहिल सहरिया, बंगाल सृष्टि के सदस्य तथा संगति के ग्राहक उपस्थित थे.

मुख्य विप्पणन अधिकारी अभिषेक भारद्वाज ने कहा कि पिछले साल पहली महत्वपूर्ण आवासीय प्रोजेक्ट ‘संगति’ के पहला चरण की लांचिंग की गई थी. ग्राहकों की जबर्दस्त सकारात्मक रेसपांस मिलने के कारण पहले चरण के सभी आवासों की बिक्री हो गई.
इस सफलता के बाद कंपनी ने ‘संगति’ के दूसरे चरण को लांच करने का निर्णय लिया. ग्राहकों के लिए परियोजना स्थल पर एक तरह से अनुभव केंद्र विकसित किया है, जो वास्तविक अपार्टमेंट जैसा दिख रहा है, उस पर एक नज़र रखना है.
सीइओ श्री सहरिया ने कहा कि संगति गुणवत्ता जीवन और सामर्थ्य के आदर्श विवाह का प्रतिनिधित्व करती है. अत्याधुनिक सुविधाओं से लैस, रहने की गुणवत्ता प्रीमियम आवासों से मेल खाती है जो अभी तक बजट में फिट हैं. उन्होंने कहा कि आसनसोल में आवास खंड में संगति गेम चेंजर बनने जा रही है.
संगति छह एकड़ भूमि में फैली है. इसे आइएनएनएटीइ आर्किटेक्ट्स द्वारा डिजाइन किया गया है. यह शहर के निवासियों के लिए सामंजस्यपूर्ण जीवन जीने का वादा करती है.
भूमि के एक अनूठे पैच पर निर्मित, परिसर में प्रत्येक इमारत जी + 12 मंजिला होगी और क्रमशः 796 और 963 वर्ग फ़ुट में फैले टू और थ्री बीएचके अपार्टमेंट की सरणी उपलब्ध होगी. संगति चरण दो के अपार्टमेंट का मूल्य 18 लाख रुपये से लेकर 23 लाख रुपये तक होगा.
बंगाल सृष्टि इंफ्रास्ट्रक्चर डेवलपमेंट लिमिटेड (बीएसआइडीएल) को आसनसोल दुर्गापुर डेवलपमेंट ऑथोरिटी (एडीडीए) और बंगाल सृष्टि इंफ्रास्ट्रक्चर डेवलपमेंट कॉरपोरेशन लिमिटेड ने संयुक्त रूप से प्रमोट किया है. बीएसआइडीएल अड्डा और सृष्टि के साथ मौजूदा संसाधनों के अधिकतम उपयोग में विश्वास करता है.
पश्चिम बंगाल में गुणवत्ता के बुनियादी ढांचे का निर्माण करने के लिए दुर्गापुर, रानीगंज और आसनसोल को कवर करने वाले क्षेत्र के सर्वांगीण विकास में हेराल्ड है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें