33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अंडाल : त्रिशक्ति महिला मंडल ने लगाये शिविर, मरीजों की नि:शुल्क स्वास्थ्य जांच, दर्जनों ने किया रक्तदान

अंडाल : बंकोला क्षेत्र अंतर्गत स्थित गुलमोहर क्लब में त्रिशक्ति महिला मंडल ईसीएल ऑफिसर्स वाइफ्स एसोसिएशन ने बुधवार को नि:शुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर तथा रक्तदान शिविर का आयोजन किया. साथ ही दिव्यांगों के बीच व्हीलचेयर, वैशाखी और श्रवण यंत्र वितरण किया गया. अध्यक्ष पूनम मिश्रा ने इसका उद्घाटन किया. कार्मिक निदेशक विनय रंजन की पत्नी […]

अंडाल : बंकोला क्षेत्र अंतर्गत स्थित गुलमोहर क्लब में त्रिशक्ति महिला मंडल ईसीएल ऑफिसर्स वाइफ्स एसोसिएशन ने बुधवार को नि:शुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर तथा रक्तदान शिविर का आयोजन किया. साथ ही दिव्यांगों के बीच व्हीलचेयर, वैशाखी और श्रवण यंत्र वितरण किया गया.

अध्यक्ष पूनम मिश्रा ने इसका उद्घाटन किया. कार्मिक निदेशक विनय रंजन की पत्नी चंदा, त्रिशक्ति महिला मंडल बंकोला क्षेत्र की अध्यक्ष सह बंकोला क्षेत्र के महाप्रबंधक टीके सरकार की पत्नी शुभ्रा सरकार तथा मंडल की सदस्य उपस्थित थी. सुश्री मिश्रा ने कहा कि संस्था आम जनता विशेषकर जरूरतमंदों की सेवा के लिए हमेशा सक्रिय रहती है. भविष्य में इससे भी बेहतर कार्य होंगे.
विभिन्न क्षेत्रों में स्वास्थ्य शिविर के साथ ही रक्तदान शिविर एवं दिव्यांगों को उनके जरूरत के अनुसार सामग्री वितरण होता है. श्रीमती सरकार ने कहा कि बंकोला क्षेत्र में उनकी कोशिश होती है कि वे संगठन के स्तर से नियमित रूप से बेहतर कार्य करें. आसपास की जनता खासकर जरूरतमंदों की मदद की जाती है.
बंकोला क्षेत्र के मुख्य चिकित्सक अधिकारी शुभमय दास ने कहा कि स्वास्थ्य शिविर में बंकोला क्षेत्र के चिकित्सकों के साथ ही दुर्गापुर के विभिन्न निजी अस्पतालों के चिकित्सक भी उपस्थित थे. सौकड़ों मरीजों की नि:शुल्क जांच की गई.
उन्हें उचित सलाह व दवा दी गई. बंकोला क्षेत्र के चिकित्सक डॉएके लाहा, डॉ सुब्रत सरकार, डॉ रतन सरकार, डॉ एके टोप्पो एवं डॉ अनरुद्ध सरकार, बंकोला क्षेत्र के महाप्रबंधक टीके सरकार और कार्मिक प्रबंधक पल्लव चक्रवर्ती आदि उपस्थित थे.
श्री महावीर व्यायाम समिति के सचिव रवींद्र डालमिया ने की घोषणा
विक्षुब्ध सदस्यों पर सवालिया निशान, ऐतिहासिक विकास का दावा

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें