20.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

रानीगंज : 30 मार्च से पहले चुनाव, प्रक्रिया जारी

रानीगंज : खेलकूद एवं सामाजिक संस्था श्री महावीर व्यायाम समिति के सचिव रवींद्र डालमिया ने कहा कि कार्यकारिणई का चुनाव सही समय पर होगा. बुधवार को कार्यालय में उन्होंने कहा कि 30 मार्च तक चुनाव प्रक्रिया पूरी हो जायेगी. उन्होंने कहा कि दो दिनों पूर्व संस्था के कुछ कार्यकारिणी सदस्यों ने कहा था कि समिति […]

रानीगंज : खेलकूद एवं सामाजिक संस्था श्री महावीर व्यायाम समिति के सचिव रवींद्र डालमिया ने कहा कि कार्यकारिणई का चुनाव सही समय पर होगा. बुधवार को कार्यालय में उन्होंने कहा कि 30 मार्च तक चुनाव प्रक्रिया पूरी हो जायेगी.

उन्होंने कहा कि दो दिनों पूर्व संस्था के कुछ कार्यकारिणी सदस्यों ने कहा था कि समिति कार्यकारिणी संविधान के मुताबिक चुनाव नहीं करा रही है. कमेटी ने कोई विकास कार्य नहीं किया है. उन्होंने कहा कि कार्यकारिणी का गठन संविधान की प्रक्रिया के तहत चुनाव के माध्यम से हुआ था. कमेटी का कार्यकाल जनवरी, 2017 से 31 मार्च, 2019 तक है.
जनवरी में ही यह सवाल क्यों उठाया जा रहा है? यह सवाल उन्हीं लोगों से पूछा जाना चाहिए. उन्होंने कहा कि हर हालत में 30 मार्च से पहले चुनाव करा लिया जायेगा. इसकी रूपरेखा तैयार की जा रही है. उन्होंने कहा कि मौजूदा कमेटी ने अभूतपूर्व विकास कार्य किया है.
विभिन्न खेलकूदों के लिए कोचिंग शुरू की गई है. भवन की छत पर निर्माण जारी है.
बैडमिंटन एवं वॉलीबॉल खेला जा सकेगा. संस्था अध्यक्ष श्रीप्रकाश जाजोदिया ने कहा कि वर्तमान कमेटी ने दो वर्षों में इतना विकास कार्य किया है, जितना पिछले 30 वर्षों से नहीं हुआ था.
गौरीशंकर बाजोरिया ने कहा कि कमेटी सदस्य संस्था के विकास के लिए हमेशा प्रयासरत रहते हैं. दो वर्षों में विकास के अनेक कार्य किये गये हैं. उन्होंने कहा कि कुछ सदस्य कमेटी को बदनाम करना चाहते हैं. यह गलत परंपरा है. आशीष खेतान, मनोज झुनझुनवाला, शरद जगनानी, दीपक खेतान, ऋषि गोयनका, गौरीशंकर बाजोरिया, ओम केजरीवाल आदि उपस्थित थे.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें