28.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

पांडेश्वर : स्टिक हटाओ, देश बचाओ’ थीम पांडेश्वर क्षेत्र का

पांडेश्वर : वार्षिक सुरक्षा सप्ताह के समापन समारोह में पांडेश्वर क्षेत्र ने ‘प्लास्टिक हटाओ, देश बचाओ’ थीम के साथ कनुस्तोरिया क्षेत्र में झांकी निकाली. महाप्रबंधक एसके मुखोपाध्याय और कार्मिक प्रबंधक नजरुल इस्लाम ने झांकी वाहन को रवाना किया. महाप्रबंधक श्री मुखर्जी ने कहा कि प्लास्टिक के कारण पर्यावरण का संतुलन बिगड़ा है. पृथ्वी को काफी […]

पांडेश्वर : वार्षिक सुरक्षा सप्ताह के समापन समारोह में पांडेश्वर क्षेत्र ने ‘प्लास्टिक हटाओ, देश बचाओ’ थीम के साथ कनुस्तोरिया क्षेत्र में झांकी निकाली. महाप्रबंधक एसके मुखोपाध्याय और कार्मिक प्रबंधक नजरुल इस्लाम ने झांकी वाहन को रवाना किया.

महाप्रबंधक श्री मुखर्जी ने कहा कि प्लास्टिक के कारण पर्यावरण का संतुलन बिगड़ा है. पृथ्वी को काफी नुकसान पहुंचा है. मवेशी भी प्लास्टिक का शिकार बन रहे है. नालियों में प्लास्टिक के जाम होने से घरों में गंदा पानी घुस रहा है. इसलिये प्लास्टिक हटाने की जरुरत है.
प्लास्टिक में खाद्य सामग्री लाते है, वह भी जानलेवा साबित हो सकता है. उन्होंने कहा कि कुनुस्तोड़िया क्षेत्र में खदान सुरक्षा सप्ताह के समारोह में शामिल होने के लिए ‘प्लास्टिक हटाओ, देश बचाओ’ थीम चुना गया है. सभी को इसके बारे में जागरूक किया जायेगा. झांकी में प्लास्टिक से होने वाले नुकसान को दर्शाया गया है. जिसमे गाय को प्लास्टिक खाने के बाद उसके पेट जमा हो रहे प्लास्टिक को दर्शाया गया है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें