39.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कोलकाता : स्टिंग ऑपरेशन पर बोलीं मुख्यमंत्री ममता बनर्जी – टीवी चैनलों को दिये गये पैसे

कोलकाता : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भाजपा पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि ‘लोकसभा चुनावों के मद्देनजर कई टीवी चैनलों को विरोधी दलों पर स्टिंग ऑपरेशन करने के लिए पैसे दिये गये गये हैं और उनके नेताओं को परेशान करने के लिए सीबीआइ का इस्तेमाल किया जा रहा है.’ उन्होंने भाजपा का नाम लिये […]

कोलकाता : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भाजपा पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि ‘लोकसभा चुनावों के मद्देनजर कई टीवी चैनलों को विरोधी दलों पर स्टिंग ऑपरेशन करने के लिए पैसे दिये गये गये हैं और उनके नेताओं को परेशान करने के लिए सीबीआइ का इस्तेमाल किया जा रहा है.’

उन्होंने भाजपा का नाम लिये बगैर राज्य सचिवालय में कहा : मैंने सुना है कि कई टीवी चैनलों को स्टिंग ऑपरेशन करने के लिए पैसे दिये गये हैं. यह चुनावों से पहले राजनीतिक दलों को दबाने के लिए किया जा रहा है.

ममता बनर्जी ने कहा कि स्टिंग ऑपरेशन करने के लिए कई टीवी चैनलों को पैसे दिये गये हैं और उन्हें परेशान करने के लिए सीबीआइ का इस्तेमाल किया जा रहा है. तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ने यह भी आरोप लगाया कि सीबीआइ जैसी केंद्रीय जांच एजेंसियों का लोगों को प्रताड़ित करने के लिए इस्तेमाल किया जा रहा है.
उन्होंने कहा कि एजेंसियों ने जिन लोगों को गिरफ्तार किया, उनमें से ज्यादातर को राजनीतिक रूप से फंसाया गया है. उन्होंने कहा : चुनावों के पहले ऐसा और भी ज्यादा होने लगता है. जितने भी अधिकतर लोगों को गिरफ्तार किया गया है, उन सभी को राजनीति के चलते फंसाया गया है.
गौरतलब है कि गुरुवार को सीबीआई ने रोजवैली चिटफंड मामले में टॉलीवुड के फिल्म प्रोड्यूसर श्रीकांत मोहता को गिरफ्तार किया था. माना जाता है कि तृणमूल कांग्रेस से उनकी काफी नजदीकियां हैं. ममता बनर्जी ने कहा कि राजनीति में बदले की भावना से काम करना ठीक नहीं होता. जब भाजपा सत्ता में नहीं रहेगी, तब क्या होगा.
ममता ने फर्नांडिस के निधन पर शोक जताया
कोलकाता. मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पूर्व केंद्रीय मंत्री जॉर्ज फर्नांडिस के निधन पर मंगलवार को शोक व्यक्त करते हुए कहा कि वह मजदूर संघ के एक बहुत ही अच्छे नेता थे. पूर्व रक्षा मंत्री जॉर्ज फर्नांडिस का मंगलवार की सुबह निधन हो गया. पारिवारिक सूत्रों ने जानकारी दी कि फर्नांडिस अल्जाइमर रोग से पीड़ित थे. हाल ही में उन्हें स्वाइन फ्लू हो गया था.
तृणमूल कांग्रेस की नेता ने ट्वीट किया कि पूर्व रक्षा मंत्री और अति प्रशंसित मजदूर नेता जॉर्ज फर्नांडीस जी के निधन से बहुत दुखी हूं. मैं उन्हें दशकों से जानती थी. उनके परिवार और प्रशंसकों के प्रति मेरी संवेदना.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें