29.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

हल्दिया : भाजपा पर बरसे शुभेंदु, कहा : हमलावरों को क्या रसगुल्ला देंगे

हल्दिया : राज्य के परिवहन व पर्यावरण मंत्री शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि तृणमूल कांग्र्रेस पर हमला होता है, तो क्या भाजपा को रसगुल्ला खिलाया जायेगा? गौरतलब है कि कांथी में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की सभा से लौटते हुए भाजपा समर्थकों की कई बसों पर हमला किये जाने का आरोप है. इधर, दूरमुठ इलाके […]

हल्दिया : राज्य के परिवहन व पर्यावरण मंत्री शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि तृणमूल कांग्र्रेस पर हमला होता है, तो क्या भाजपा को रसगुल्ला खिलाया जायेगा? गौरतलब है कि कांथी में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की सभा से लौटते हुए भाजपा समर्थकों की कई बसों पर हमला किये जाने का आरोप है.

इधर, दूरमुठ इलाके में तृणमूल के एक पार्टी कार्यालय में आग लगायी गयी और एक तृणमूल कार्यकर्ता की एक बाइक को जलाने का आरोप भाजपा समर्थकों पर लगा है.

इस संबंध में श्री अधिकारी से जब पूछा गया, तो उनका कहना था कि तृणमूल पर हमला होने से भाजपा को रसगुल्ला नहीं दिया जा सकता. हालांकि जब उन्हें खबर मिली, तो उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं को सतर्क किया कि कोई कानून को अपने हाथों में न लें. इसके बदले थाने में शिकायत दर्ज करायी जाये. तृणमूल राजनीतिक तौर पर मुकाबला करेगी.
तृणमूल हिंसा में विश्वास नहीं करती. उनका यह भी आरोप था कि भाजपा के साथ माकपा समर्थक शामिल होकर हिंसा फैला रहे हैं. श्री अधिकारी ने श्री शाह के दावों को खारिज करते हुए कहा कि भाजपा के दावों को जनता नकार चुकी है. वह टूटा रिकॉर्ड बजाये जा रहे हैं. जनता के बीच वह नहीं हैं.
लोकसभा चुनाव में राज्य की सभी सीटों पर तृणमूल का कब्जा होगा. श्री अधिकारी ने बताया कि अमित शाह की सभा के जवाब में रविवार को कांथी में तृणमूल की जवाबी सभा होगी. सभा में भाजपा की सभा के मुकाबले पांच गुणा अधिक लोग शामिल होंगे. वह जनता को साथ लेकर चलते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें