27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पांडेश्वर : खुटाडीह कोलियरी में कंटीन्यूर माइन्स लगाने को लेकर पांडेश्वर क्षेत्रीय प्रबंधन ने की बैठक

पांडेश्वर : खुटाडीह कोलयरी में कंटीन्यूर माइंस लगाने की गति को बढ़ाते हुए क्षेत्रीय सभागार पांडेश्वर में क्षेत्र के महाप्रबंधक एसके मुखोपाध्याय की अध्यक्षता में बैठक हुई.इसमें सिम्फ़र के वैज्ञानिक सुधाकर कुमार सुनील कुमार ईसीएल मुख्यालय के एसके सिंह, डॉ. राणा भटाचार्या और कंटिन्यूर माइंस के ठेकेदार वापी दे उपस्थित थे. महाप्रबंधक ने खुटाडीह कोलयरी […]

पांडेश्वर : खुटाडीह कोलयरी में कंटीन्यूर माइंस लगाने की गति को बढ़ाते हुए क्षेत्रीय सभागार पांडेश्वर में क्षेत्र के महाप्रबंधक एसके मुखोपाध्याय की अध्यक्षता में बैठक हुई.इसमें सिम्फ़र के वैज्ञानिक सुधाकर कुमार सुनील कुमार ईसीएल मुख्यालय के एसके सिंह, डॉ. राणा भटाचार्या और कंटिन्यूर माइंस के ठेकेदार वापी दे उपस्थित थे. महाप्रबंधक ने खुटाडीह कोलयरी में जल्द से जल्द कंटिन्यूर मशीन लगाने की दिशा में करवाई तेज करने की बात सिम्फ़र और मुख्यालय सेआयी टीम से कही.

उन्होंने कहा कि निविदा पाने वाली कंपनी जल्द से जल्द अपने कार्यो को अंजाम दे सिम्फ़र के वैज्ञानिकों ने खदान के अंदर से कोयला काटने के तौर तरीके को अच्छा से समझने के बाद कहा कि सभी आवश्यक करवाई लगभग पूरी है और खुटाडीह कोलयरी में कंटिनियुर माइंस के लिये तैयार भी है. हमलोगों को खदान सुरक्षा महानिदेशक (डीजीएमएस) के पास कागज अनुमोदन के लिये भेजना होगा ताकि अनुमोदन मिलते ही कार्य शुरु किया जा सके.
मालूम हो कि खुटाडीह कोलयरी में कंटिन्यूर माइंस के लिये मशीन उतारने के लिये इंक्लाइन वर्षो पहले बन चुका है और कागजी प्रक्रिया भी चल रही है. चीनी और भारतीय कंपनी मिलकर कार्य करेगी.जीएम एसके मुखोपाध्याय ने कार्यभार संभालने के साथ क्षेत्र की कोयला उत्पादन बढ़ाने की दिशा में कारवाई तेज करने के साथ कंटिन्यूर माइंस लगाने की दिशा में कार्य मे तेजी लाये है. बैठक में एजीएम एके सेनगुप्ता खुटाडीह कोलयरी के डीजीएम बीके सिन्हा क्षेत्रीय सर्वेयर आशीष चक्रवर्ती समेत अन्य अधिकारी उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें