26.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

नितुरिया : नितुरिया में भाजपा ने निकाली गणतंत्र बचाओ पदयात्रा

नितुरिया : पारबेलिया स्थित हाटतला से सरबड़ी मोड़ तक भारतीय जनता पार्टी कर्मियों ने गणतंत्र बचाओ पदयात्रा निकाली. पदयात्रा हाटताला से आमडांगा मोड, नितुरिया, भामुरिया मोड़ होकर सरबड़ी मोड़ पहुंची. सरबड़ी में पदयात्रा जनसभा में तब्दील हो गयी. भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए नेताओं ने तृणमूल पर जमकर हमला बोला. उन्होंमने कहा कि तृणमूल […]

नितुरिया : पारबेलिया स्थित हाटतला से सरबड़ी मोड़ तक भारतीय जनता पार्टी कर्मियों ने गणतंत्र बचाओ पदयात्रा निकाली. पदयात्रा हाटताला से आमडांगा मोड, नितुरिया, भामुरिया मोड़ होकर सरबड़ी मोड़ पहुंची. सरबड़ी में पदयात्रा जनसभा में तब्दील हो गयी. भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए नेताओं ने तृणमूल पर जमकर हमला बोला.

उन्होंमने कहा कि तृणमूल राज्य में संत्रास चला रही है और पुलिस उसमे सहयोगी बनी हुई है. भाजपा नेताओं ने जनता से लोकसभा चुनाव में तृणमूल के विरुद्ध मत देने का आहवान किया. उन्होंने दावा किया कि पार्टी राज्य भर में सबसे बेहतर परिणाम पुरुलिया जिले में करेगी. जिला अध्यक्ष विद्यासागर चक्रवर्ती ने कहा कि तृणमूल ने पश्चिम बंगाल में गणतंत्र की धज्जियां उड़ा रखी है.

विगत पंचायत चुनाव में तृणमूल द्वारा भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमले, अत्याचार और झूठे मामले में फंसाया जा रहा है. इस कार्यक्रम के द्वारा जनता को जागरूक करेंगे. तृणमूल के प्रति लोगों को सावधान करना है ताकि लोग सावधान रहें और भाजपा का हाथ मजबूत करें. उन्होंने कहा कि हमेशा समर्थकों के साथ हैं.लोगों को गुमराह करने के लिए यह तृणमूल का स्टंट है. जिले में हर जगह अपने कार्यकर्ताओं का साथ निभाया है और उनके साथ खड़े हैं.

उन्होंने स्पष्ट कहा कि तृणमूल जितनी भी कोशिश कर ले, लोगों को बहका नहीं सकती. तृणमूल लोकसभा चुनाव में जरूर पिटेगी. इसमें भाजपा के राज्य महासचिव शांतनु बसु, सेंट्रल कमेटी के सदस्य बीपी सिंह देव, नितुरिया मंडल के अध्यक्ष सुभाष मंडल, नितुरिया जिला परिषद 35 के अध्यक्ष असीम चक्रवर्ती, भाजयुमो के जिला अध्यक्ष राजेश चिन्ना, मामोनी बाउरी उपस्थित थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें