28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आसनसोल : सड़क दुर्घटनाओं के प्रति जागरूकता जरूरी

आसनसोल : अतिरिक्त जिलाशासक (परिवहन) सह आसनसोल सदर के महकमा शासक प्रलय रायचौधरी ने कहा कि राज्य सरकार ने सेफ ड्राइव सेव लाइफ कार्यक्रम के जरिये राज्य के हर नागरिक को सुरक्षा को लेकर जागरूक करने का मुहिम आरम्भ किया है. वाहन चलाते वक्त सुरक्षा के नियमों को नजरअंदाज न करें. दुर्घटना से सिर्फ एक […]

आसनसोल : अतिरिक्त जिलाशासक (परिवहन) सह आसनसोल सदर के महकमा शासक प्रलय रायचौधरी ने कहा कि राज्य सरकार ने सेफ ड्राइव सेव लाइफ कार्यक्रम के जरिये राज्य के हर नागरिक को सुरक्षा को लेकर जागरूक करने का मुहिम आरम्भ किया है. वाहन चलाते वक्त सुरक्षा के नियमों को नजरअंदाज न करें.

दुर्घटना से सिर्फ एक व्यक्ति की ही नहीं पूरे परिवार और समाज की क्षति होती है. क्षेत्रीय परिवहन प्राधिकरण (आरटीए) विभाग द्वारा शनिवार को गणतंत्र दिवस पर रामपुर चेकपोस्ट पर सेफ ड्राइव सेव लाइव को लेकर आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कही. स्थानीय लक्ष्मणपुर प्राथमिक स्कूल के छात्रों को लेकर ड्राइंग प्रतियोगिता का आयोजन हुआ.

श्री रायचौधरी ने स्कूल के छात्रों के लिए खेल की सामग्री फुटबॉल, लुडो, स्किपिंग आदि सामग्री प्रधानशिक्षिका को सौंपा. आरटीए मुख्यालय आसनसोल के सहायक क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी (एआरटीओ) मानस हालदार, रामपुर चेकपोस्ट के एआरटीओ सुदीप्त मजूमदार आदि उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें