28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

सड़क हादसे में छह मरे, पांच गंभीर, एक घंटे बाधित रहा वाहनों का आवागमन

थाना अंतर्गत गोपालपुर व तरुलिया के बीच नेशनल हाइवे 14 पर शुक्रवार को तेज गति से जा रहे ट्रक और यात्री लदे मेटाडोर के बीच आमने-सामने की हुई टक्कर में मेटाडोर में सवार छह लोगों की मौत हो गयी, जबकि पांच अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये. उन्हें स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस […]

थाना अंतर्गत गोपालपुर व तरुलिया के बीच नेशनल हाइवे 14 पर शुक्रवार को तेज गति से जा रहे ट्रक और यात्री लदे मेटाडोर के बीच आमने-सामने की हुई टक्कर में मेटाडोर में सवार छह लोगों की मौत हो गयी, जबकि पांच अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये. उन्हें स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने सिउड़ी सदर अस्पताल में दाखिल कराया. घटना के कारण एक घंटे तक सड़क पर वाहनों का आवागमन बाधित रहा.

शुक्रवार सुबह की घटना
शुक्रवार की सुबह पूर्व बर्दवान जिले के आउसग्राम से मेटाडोर पर सवार 11 किसान वीरभूम जिले के सिउड़ी की ओर जा रहे थे. सामने से पानागढ़ से दुबराजपुर की तरफ जा रहा ट्रक वाहन से सीधे टकरा गया.
टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि मेटाडोर बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गयी. इसमें सवार सभी यात्री उसी में फंसे रहे. आवाज और चीख–पुकार सुनकर स्थानीय निवासी जमा हुए. उन्होंने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी तथा बचाव कार्य शुरू किया. पुलिस ने सभी यात्रियों को वाहन से निकाला. घटनास्थल पर ही छह की मौत हो चुकी थी.
पांच घायलों को गंभीर हालत में सिउड़ी सदर अस्पताल में दाखिल कराया गया.
दोनों वाहनों को पुलिस ने किया जब्त :
पुलिस ने दोनों वाहनों को जब्त कर लिया है. घायलों का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. स्थानीय निवासियों ने कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ‘सेफ ड्राइव, सेव लाइफ’ को लेकर करोड़ों रुपये बहा रही है. लेकिन वीरभूम जिले में सड़क दुर्घटनाओं की संख्या बढ़ती जा रही है.
मृतकों की हुई पहचान
मृतकों की पहचान शेख शांति, शेख शाहमनिक, शेख सामु, शेख नुरुल, शेख अनामत तथा मोहम्मद मोल्ला के रूप में की गयी है. सभी का उम्र 40 से 50 वर्ष के बीच की है. घायलों में खलासी की हालत चिंताजनक है. सभी मृतक आउसग्राम इलाके के रहनेवाले थे. सभी धान खरीदारी के लिए सिउड़ी जा रहे थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें